Chief Minister : मुख्यमंत्री ने 63 परिवारों के 400 सदस्यों में पहुंचाई खुशी

कानपुर देहात, 19 अप्रैल (हि.स.)। प्रदेश कि योगी सरकार दोबारा सत्ता में आने के बाद एक बाद एक अच्छे काम कर रही है। इस कड़ी में अपने आशियाने के लिए भटक रहे 63 बांग्लादेशी हिन्दू परिवारों को घर के लिए जगह और इसको बनवाने के लिए पैसे भी देने जा रही। इस निर्णय से चार सौ से अधिक लोगो के सर पर छत आ जायेगी।

केंद्र कि मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार लगातार हर गरीब और मजबूर को उसके रहने के लिये घर प्रदान कर रही है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश की सत्ता में इतिहास रच कर दोबारा मुख्यमंत्री बने योगी आदित्यनाथ ने अपना कार्यभार सम्हालते ही ऐसे-ऐसे निर्णय ले रही है जिससे लोगों का हित हो रहा है। यही कारण है 38 वर्षों से अपने आशियाने की आस लगाए 63 हिन्दू परिवारों को मुख्यमंत्री ने खुशी देने का काम किया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन सभी परिवारों के प्रत्येक परिवार को रसूलाबाद के भैसाया में 200 गज जमीन और उसे बनाने के लिए एक लाख 20 हजार रुपये देने की घोषणा की है। इस घोषणा के बाद 63 परिवारों के 400 सदस्यों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। सभी परिवारके लोग मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बखान करते नही थक रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *