Cricket : पवन राय की धुआंधार बल्लेबाजी, एसआरके स्पोर्ट्स ने जीता मैच

-बाबू बनारसी दास क्रिकेट लीग के डी डिवीजन में खेले गये तीन मैच

लखनऊ, 18 अप्रैल (हि.स.)। बाबू बनारसी दास क्रिकेट लीग के डी ग्रुप में दो प्री क्वार्टर फाइनल एवं एक क्वार्टर फाइनल मैच खेला गया। द क्रिएटर्स क्लब ने क्वार्टर फाइनल मैच में एनआरसीए को 42 रन से हराकर सेमी फाइनल में प्रवेश कर लिया। वहीं इंटरनेशनल स्पोर्ट्स एकेडमी को एमपीसीए ने पांच विकेट से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया, जबकि पवन राय की धुआंधार बल्लेबाजी से एसआरके स्पोर्ट्स ने एसएमआर क्रिकेट क्लब को पांच विकेट से हरा दिया।

द क्रिएटर्स क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 40 ओवर में नौ विकेट पर 210 रन बना लिये। इसमें सर्वाधिक 83 रन आलोक राज ने बनाये। वहीं अमन ने 47 का योगदान दिया। एनआरसीए की टीम 168 रन पर ही आउट हो गयी और क्रिएटर्स ने 42 रन से जीतकर सेमी फाइनल में प्रेवश कर लिया।

दूसरे मैच में इंटरनेशनल स्पोर्ट्स एकेडमी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 130 रन बनाये। सर्वाधिक 31 रन आशुतोष पांडेय ने बनाया। वहीं एमपीसीए की टीम ने पांच विकेट पर ही 133 रन बनाकर मैच को पांच विकेट से जीतकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

एसएमआर स्पोर्ट्स क्लब की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 213 रन बनाये। सर्वाधिक 38 रन महेश राना ने बनाया। वहीं एसआरके की टीम ने पांच विकेट खोकर ही 216 रन बना लिये। इसमें सर्वाधिक 119 रन पवन राय ने बनाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *