डेविड मिलर ने गुजरात टाइटंस के प्रति किया आभार व्यक्त

पुणे, 18 अप्रैल (हि.स.)। रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच जीताऊ पारी खेलने के बाद, गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज डेविड मिलर ने अपनी फ्रेंचाइजी के प्रति आभार व्यक्त किया।

डेविड मिलर के नाबाद अर्धशतक और राशिद खान की तेज पारी की बदौलत गुजरात टाइटंस को रविवार को यहां महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स को 3 विकेट से हराया।

मैच के बाद मिलर ने कहा, “पिछले 3-4 वर्षों से, मैं वास्तव में अच्छा क्रिकेट खेल रहा हूं। मैं सकारात्मक महसूस कर रहा हूं और मैं वास्तव में अच्छा स्कोर कर रहा हूं। दुर्भाग्य से, मैंने हाल के वर्षों में ज्यादा आईपीएल क्रिकेट नहीं खेला है जैसा कि आप जानते हैं कि इस टूर्नामेंट की विशेषताएं हैं चार विदेशी खिलाड़ियों को ही शामिल करना।”

मिलर ने कहा, “मैं किंग्स इलेवन और फिर राजस्थान रॉयल्स से अंदर-बाहर होता रहा, लेकिन गुजरात टाइटंस का हिस्सा बनना वास्तव में उत्साहजनक है और मुझे पता है कि मैं 100 प्रतिशत समर्थित हूं। हमारे पास बहुत अच्छा वातावरण है, हम वास्तव में एक-दूसरे की सफलता का आनंद लेते हैं।”

मिलर पहले 2012 से 2019 तक किंग्स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्स) का हिस्सा थे। 2020 में, उन्हें राजस्थान रॉयल्स द्वारा खरीदा गया था और 2022 में गुजरात टाइटन्स द्वारा चुने जाने से पहले दो साल तक राजस्थान के साथ रहे।

डेविड मिलर की नाबाद 94 रनों की सनसनीखेज पारी और राशिद खान की 21 गेंदों में खेली गई 40 रनों की तेज पारी की बदौलत गुजरात ने 170 रनों के लक्ष्य को एक गेंद शेष रहते हासिल कर लिया।

गुजरात टाइटंस की छह मैचों में यह पांचवीं जीत है, जबकि चेन्नई सुपर किंग्स की छह मैचों में पांचवीं हार है। गुजरात वर्तमान में इंडियन प्रीमियर लीग 2022 तालिका में 10 अंकों के साथ शीर्ष पर है जबकि सीएसके आखिरी स्थान पर काबिज मुंबई इंडियंस से ठीक ऊपर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *