BSF : त्रिपुरा में 1.41 करोड़ रु. से अधिक कीमत के नशीले पदार्थ बरामद, दो गिरफ्तार

अगरतला, 17 अप्रैल (हि.स.)। सुरक्षा बलों को एक बार फिर नशा मुक्त त्रिपुरा बनाने में बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। बीएसएफ और पुलिस के संयुक्त अभियान में 1.41 करोड़ रुपये से अधिक के मादक पदार्थ के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) त्रिपुरा फ्रंटियर के जनसंपर्क अधिकारी ने रविवार को बताया है कि गुप्त सूचना के आधार पर त्रिपुरा पुलिस के साथ मिलकर जिरानिया थाना अंतर्गत भादरा मिसीपारा में शनिवार को एक घर में छापेमारी की गयी। जहां से प्लास्टिक के 30 पैकेट में 360 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया गया। जिसकी कीमत 1 करोड़ 8 लाख रुपये आंकी गयी है।

घर के मालिक अब्दुल मतलीम (30) को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। बीएसएफ अधिकारी के मुताबिक गिरफ्तार व्यक्ति और बरामद मादक पदार्थ को जिरानिया थाने की पुलिस को कानूनी कार्रवाई के लिए सौंप दिया गया है। उनके खिलाफ एनडीपीएस की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने इस घटना के सिलसिले में एडिनगर इलाके से नरुल अमीन (56) को गिरफ्तार किया है। उनके पास से एक मारुति डिजायर कार (टीआर-05-0293) और 2 लाख 71 हजार रुपये नकद बरामद किया गया है। बीएसएफ अधिकारी ने बताया कि त्रिपुरा सीमा पर गश्त के दौरान 22.5 किग्रा गांजा बरामद किया गया है। जिसका बाजार मूल्य 1 लाख 12 हजार 500 रुपये और 25 लाख 51 हजार 31 रुपये मूल्य के अन्य मादक पदार्थ बरामद किया गया है।

उन्होंने कहा कि बीएसएफ ने बीती रात तक अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर एक दिन में 1.41 करोड़ रुपये से अधिक कीमत के नशीला पदार्थ बरामद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *