Terrorist : सीवान जेल में बंद युवक को एनआईए ले गयी अपने साथ, आतंकवादी संगठन से सांठगांठ का आरोप

सीवान, 14 अप्रैल ( हि.स.)।बिहार के सीवान जेल में बंद जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र के एक युवक को गुरुवार को कश्मीर से आई एनआईए की टीम अपने साथ ले गई। युवक पर आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद से सांठगांठ का आरोप है।

बड़हरिया थाने में दर्ज एक कांड में आर्म्स एक्ट सहित अन्य धाराओं में युवक जेल में बंद था। जेल प्रशासन ने सभी कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद युवक को एनआईए के हवाले किया है। युवक बड़हरिया थाना क्षेत्र के बभनौली निवासी शरीफ मियां का 22 वर्षीय पुत्र इरफान उर्फ चुन्नू बताया जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक इरफान पर आरोप है कि वह कश्मीर में हथियार सप्लाई के धंधे में संलिप्त है। हथियार जैश ए मोहम्मद के एक सदस्य को सप्लाई की गई थी। युवक ने कुल सात पिस्टल कश्मीर में जैश ए मोहम्मद के एक सदस्य को सात लाख में बेचे थे।एनआईए को सारण से भी हथियार सप्लाई के साक्ष्य मिले थे। जिसके बाद पिछले दिनों सारण जिले से भी चार युवकों को एनआईए ने गिरफ्तार किया था।

इस मामले पर सीवान एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने कहा की एनआईए की टीम सीवान जेल पहुंची थी।जिसके बाद टीम को सहयोग करने के लिए मेरे द्वारा एक टीम जेल भेजा गया।उन्होंने कहां कि एनआईए की कार्रवाई के संबंध में मुझे इससे ज्यादा जानकारी नहीं है।

उल्लेखनीय है कि सीवान के युवक इरफान का आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद संबंध की जानकारी मिलने के बाद पूरे जिले में चर्चाओं का बाजार गर्म है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *