Varun Dhawan : कानपुर में ‘बवाल’ फिल्म की शूटिंग करने पहुंचे अभिनेता वरूण धवन, सड़क पर दौड़ाई बाइक

 अभिनेता को देखने वाले प्रशंसकों की लगी भीड़, सात दिनों तक कानपुर में चलेगी फिल्म की शूटिंग

कानपुर, 14 अप्रैल (हि.स.)। बॉलीवुड के सुपर स्टार वरुण धवन गुरुवार को कानपुर की गलियों में ‘बवाल’ मचाते नजर आए। उन्होंने गांधी नगर इलाके में जब अपनी बुलेट दौड़ाई तो एक बार लोगों को विश्वास ही नहीं हुआ, लेकिन जब वरुण ने अपना चश्मा उतारा तब फैंस की लंबी लाइन लग गई।

दरअसल, वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म ‘बवाल’ की शूटिंग करने कानपुर आए है। शहर के गांधी नगर के आनंदबाग इलाके में जहां फिल्म की शूटिंग के लिए टीम ने सेट लगाया था। शूटिंग का कार्यक्रम इतनी जल्दी तय हुआ कि पहले से किसी को खबर ही नहीं हुई और सुबह आठ बजे दुकानें खुल ही रही थीं कि अचानक एक गली में फिल्म का सेट लगाया गया। पहले तो लोग कुछ समझ नहीं पाए लेकिन जब बुलेट पर ब्लू शर्ट पहनकर सिने अभिनेता वरुण धवन निकले तो देखने वाले आश्चर्यचकित रहे गए। लोगों को फिल्म की शूटिंग के बारे में जैसे ही पता चला तो दोस्तों और रिश्तेदारों को फोन पर जानकारी देने लगे। कुछ ही देर में लोगों की भीड़ वहां पर जमा हो गई। हालांकि भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पहले से पुलिस और सुरक्षा कर्मी तैनात थे।

‘बवाल’ फिल्म की शूटिंग को वरुण आए कानपुर

मशहूर बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की आने वाली फिल्म बवाल की शूटिंग चल रही है। इसमें लखनऊ के आनंदबाग की संकरी गलियों का दृश्य भी है, जिसकी शूटिंग लखनऊ में होनी थी। लेकिन, लखनऊ प्रशासन से अनुमति न मिलने के कारण आनंबाग की संकरी गलियों की शूटिंग के लिए कानपुर को चुना गया और यहां परमीशन के बाद गुरुवार की सुबह शूटिंग शुरू हुई है। सुबह पहुंची टीम ने सेट तैयार किया और फिर बुलेट पर सवार वरुण धवन नीली शर्ट में निकले। शूटिंग स्थल पर वरुण धवन ने बाइक से फर्राटा भरा और लेनिन पार्क तक बाइक से घूमकर आए। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस फोर्स मुस्तैद रहा।

सात दिन चलेगी शूटिंग

‘बवाल’ में लखनऊ के अनंदबाग की गलियों को दर्शाया जाना है। इसके लिए टीम ने कानपुर को चुना है और गुरुवार से शूटिंग शुरू की है। बताया जा रहा है यहां पर शूटिंग का प्लान सात दिन का है। शुक्रवार को मेथाडिस्ट स्कूल में शूटिंग हो सकती है। कानपुर में शूट होने वाले सभी सीन में लखनऊ की पूरी झलक दिखाने का प्रयास किया जा रहा है। इसी वजह से वहां की तरह सेट बनाया गया और गुरुवार को आनंदबाग जैसा दृश्य दिखाया गया।

प्रशंसकों को दिया आटोग्राफ

कानपुर में एक्टर वरुण धवन की शूटिंग की जानकारी मिलते ही फैंस की भीड़ लग गई। वरुण धवन के चाहने वालों ज्यादा युवतियां नजर आईं और शूटिंग के दौरान शोर भी मचाती रहीं। शूटिंग के बाद वरुण धवन ने भी फैंस को ऑटोग्राफ देकर दिल जीत लिया। उनसे ऑटोग्राफ लेने के लिए भीड़ लग गई और वरुण ने प्रशंसकों को निराश नहीं किया। उन्होंने 40 से ज्यादा लोगों को ऑटोग्राफ दिए।

कानपुर व आसपास जिलों के 550 कलाकारों को मौका

लाइन प्रोड्यूसर रिजवान अख्तर ने बताया कि बवाल फिल्म साजिद नाडियाडवाला प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई जा रही है। फिल्म में कानपुर व आसपास के जिलों से 550 से ज्यादा युवाओं को अभिनय का मौका दिया गया है। फिल्म में ज्वाला देवी विद्या मंदिर इंटर कॉलेज का भवन और लखनऊ के आनंदबाग की सड़कों का दृश्य बड़ी स्क्रीन पर देखने को मिलेगा। उन्होंने बताया कि फिल्म में वरुण धवन एक शिक्षक की भूमिका में हैं। फिल्म मनोरंजन से भरपूर है और दर्शकों को काफी आनंद आएगा। 15 से 19 अप्रैल तक कानपुर के मेथाडिस्ट स्कूल में शूटिंग चलेगी।

कानपुर से वरुण धवन को है खास लगाव

वरुण धवन के बाबा अपने परिवार के साथ कई सालों तक कानपुर में रहे हैं। वरुण के पिता डेविड धवन की पढ़ाई कानपुर के क्राइस्टचर्च कॉलेज से हुई है। डेविड धवन ने कॉलेज के कई ड्रामों का निर्देशन भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *