Kundan Bhardwaj : अभिनेता कुंदन भारद्वाज का पुलिसिया लुक

आशी बीट्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म नमक हराम के पोस्ट प्रोडक्शन का काम मुम्बई में जोरों-शोरों से चल रहा है। इस फिल्म में अभिनेत्री त्रिशाकर मधु, प्रोड्यूसर, सिंगर, एक्टर आशी तिवारी और नवनीत अभिनेता कुंदन भारद्वाज मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्माण आशी तिवारी के प्रोडक्शन के तहत किया जा रहा है। जिसे भोजपुरी आइटम क्वीन सीमा सिंह प्रस्तुत कर रही हैं।

फिल्म की कहानी बेहद ही जबर्दस्त है। जिसे देखकर आपको एक अलग और नई कहानी देखने को मिलेगी। फिल्म में आपको आशी तिवारी और कुंदन भारद्वाज के बीच की कशमकश देखने को मिलने वाली है। इसी फिल्म से हाल ही में अभिनेता कुंदन भारद्वाज का एक लुक सोशल मीडिया में रिलीज किया गया है। जिसमें उनके चेहरे के एक्सप्रेशंस आपको उनकी एक्टिंग का कायल बना देंगे। इस पोस्टर में कुंदन पुलिस इंस्पेक्टर की यूनिफार्म पहने हुए बुलेट पर सवार दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्टर को खुद कुंदन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है, जिसके नीचे कैप्शन में लिखा है कमिंग सून…. नीड योर ब्लेसिंग।

कुंदन की पुलिसियागिरी वाला ये पोस्टर बहुत ही शानदार लग रहा है। इस फिल्म के निर्माता आशीष अग्रवाल, सुप्रेरणा पंडित,सतीश तिवारी, निर्देशक, स्टोरी, स्क्रीनप्ले, डॉयलॉग आशी तिवारी और डीओपी इनायत अली हैं। फिल्म को सीमा सिंह प्रस्तुत कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *