Carrom Competition : नसीर पुरुष एकल में चैम्पियन, एजीयूपी ‘ए’ के खुर्शीद उपविजेता

-वेटरन वर्ग का खिताब अमरेंद्र के नाम

-उत्तर क्षेत्रीय भारतीय लेखा एवं लेखा परीक्षा कैरम प्रतियोगिता

प्रयागराज, 13 अप्रैल (हि.स.)। दिल्ली ‘बी’ के मोहम्मद नसीर ने एजीयूपी ‘ए’ के खुर्शीद हसन को हराकर उत्तर क्षेत्रीय भारतीय लेखा एवं लेखा परीक्षा कैरम प्रतियोगिता में पुरुष एकल वर्ग का खिताब जीत लिया। वेटरन वर्ग में यूपी ‘ए’ के अमरेंद्र श्रीवास्तव चैम्पियन बने।

एजीयूपी के नवनिर्मित सभागार में बुधवार को खेले गये पुरुष एकल के फाइनल में नसीर ने 21-2, 21-18 से जीत दर्ज की। सेमीफाइनल में खुर्शीद हसन ने दिल्ली बी के समीर भार्गव को 25-3, 25-2 से और नसीर ने यूपी बी के दाउद को 23-11, 25-0 से हराया। क्वार्टर फाइनल में खुर्शीद हसन ने रमाकांत को, समीर भार्गव ने सत्येंद्र कुमार को, दाउद ने निधि कुमार को और नसीर ने मजहर जिया को हराया। वेटरन फाइनल में अमरेंद्र श्रीवास्तव ने उत्तराखंड के पुष्पेंद्र को 16-16, 24-8 से हराया।

मुख्य अतिथि प्रधान महालेखाकार (लेखा एवं हकदारी) राम हित एवं विशिष्ट अतिथि महालेखाकार (लेखा एवं हकदारी) ने पुरस्कार वितरित किये। वरिष्ठ उप महालेखाकार आरके खरे ने अतिथियों का स्वागत, कल्याण अधिकारी एच.एल सिंह ने धन्यवाद ज्ञापित एवं कल्याण सहायक संजय भट्टाचार्य और विनोद कुशवाहा ने कार्यक्रम का संचालन किया। इस मौके पर वरिष्ठ लेखाधिकारी राम अवतार, राम कृपाल, आर.एस तिवारी, अरुण कुमार, अरशद इदरीस, एल.एम सिंह आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *