“एक महान देशभक्तिपूर्ण स्थान, जो हमारे देश के लिए प्यार फिर से जगाता है, ज़िन्दगी में एक बार इस जगह की यात्रा करना ज़रूरी है।” अटारी-वाघा बॉर्डर की यात्रा पर कहती है अभिनेत्री ज्योति सक्सेना*

यह मेरे जीवन के सबसे यादगार पलों में से एक था। सभी भारतीय गौरवान्वित महसूस करते हैं। झंडा समारोह एक महान उत्सव है। इस समारोह के लिए साहस और प्रेरणा की आवश्यकता होती है। यह एक महान वातावरण था और इस सबसे अद्भुत अनुभव को शब्दों में वर्णित करना बहुत कठिन है क्योंकि इसे व्यक्तिगत रूप से महसूस करने की आवश्यकता है। भारत सबसे अच्छा है और मैं भारतीय सेना और बीएसएफ को सलाम करता हूं।
यहां हर मिनट देखने लायक है और मैं इस पूरे आयोजन का हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित महसूस कर रही हु।  हाल ही में, ज्योति सक्सेना, जो गोल्डन टेम्पल में वाहेगुरुजी का आशीर्वाद लेने के लिए आई थीं, ने अटारी बॉर्डर पर जाना सुनिश्चित किया। अपने सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली अभिनेत्री ज्योति सक्सेना ने अपने सभी प्रशंसकों के लिए सोशल मीडिया पर अटारी-वाघा सीमा पर अपनी यात्रा की एक झलक साझा की।
ज्योति सक्सेना ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला और एक भारतीय टोपी के साथ एक भारतीय ध्वज के साथ सीमा पर इस तरह के एक गर्वित भारतीय होने के लिए जयकार करते हुए देखा जा सकता है। अभिनेत्री को मंदिर में सम्मानित किया गया था साथ ही अभिनेत्री को सुरक्षा भी दी गई थी वह बी एस एफ सीमा की भी यात्रा की थी। अपनी यात्रा पर, अभिनेत्री ने कहा, “भारत माता की …. जय!। दूसरी तरफ की सीमा का सामना करते हुए आपकी नसों के माध्यम से देशभक्ति के साथ एक हजार अन्य ओवरचार्ज और पंप-अप दर्शकों के साथ अपनी आवाज के शीर्ष पर इस नारे को चिल्लाते हुए बल और भीड़ सबसे अधिक विद्युतीकरण करने वाला अनुभव है जो मैंने बहुत लंबे समय में किया है। यह उन सभी के लिए सच होगा जो इस शानदार जगह पर जाते हैं, और इसमें कोई अपवाद नहीं है”  
ज्योति ने अपने परिवार के साथ अमृतसर की खोज की और शहर का दौरा करने में समय बिताया क्योंकि यह भारत के भीतर उनकी पहली यात्रा थी, महामारी के बाद।
वीडियो देखिए अभी https://www.instagram.com/p/CcPYEDijY8w/
अभिनेत्री की यात्रा का मुख्य उद्देश्य अपनी आगामी फिल्म के लिए आशीर्वाद लेना था, जिसके लिए वह शूटिंग के लिए जल्द ही दुबई जा रही हैं। अभिनेत्री चरित्र की त्वचा में ढलने के लिए बहुत प्रयास कर रही है, क्योंकि वह फिल्म में उच्च-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों का प्रदर्शन करेगी। इसके अलावा ज्योति सक्सेना कई दिलचस्प परियोजनाओं पर काम कर रही हैं जिनका जल्द ही अनावरण किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *