Kirit Somaiya : विक्रांत जहाज धोखाधड़ी मामले में किरीट सोमैया को पूछताछ के लिए पुलिस ने भेजा नोटिस

– किरीट सोमैया के बाद नील सोमैया की अग्रिम जमानत याचिका खारिज

मुंबई, 12 अप्रैल (हि.स.)। मुंबई पुलिस ने आईएनएस विक्रांत वसूली मामले में पूछताछ के लिए किरीट सोमैया को उनके मुलुंड स्थित आवास पर जाकर नोटिस दिया है। इस नोटिस में किरीट सोमैया तथा उनके बेटे को बुधवार को पूछताछ के लिए पुलिस के समक्ष उपस्थित रहने के लिए कहा गया है। पुलिस ने यह नोटिस आज नील सोमैया की अग्रिम जमानत याचिका खारिज होने के बाद जारी किया है। सोमवार को ही सेशन कोर्ट ने इस मामले में किरीट सोमैया की जमानत की याचिका खारिज कर दी थी।

मुंबई पुलिस ने पुराने आईएनएस विक्रांत को बचाने के लिए वसूली गई रकम राजभवन तक न पहुंचाने पर मामला दर्ज किया है। इस मामले में मुंबई पुलिस ने किरीट सोमैया तथा नील सोमैया को पूछताछ के लिए शनिवार को ट्रांबे पुलिस स्टेशन में उपस्थित रहने का आदेश जारी किया गया था। किरीट सोमैया तथा नील सोमैया पुलिस स्टेशन में नहीं गए, बल्कि उनके वकील ने सेशन कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दाखिल की थी।

इन दोनों की जमानत याचिका खारिज होने के बाद पुलिस ने आज मुलुंड स्थित उनके घर पर जाकर नोटिस जारी कर इन दोनों को बुधवार को 11 बजे पुलिस के समक्ष उपस्थित रहने का आदेश जारी किया है। इस नोटिस के बाद किरीट सोमैया की मुसीबतें बढ़ती नजर आ रही हैं। हालांकि किरीट सोमैया के वकील अशोक मुंदरगी ने अग्रिम जमानत के लिए हाईकोर्ट में जाने की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *