Yuzvendra Chahal: डी कॉक का विकेट महत्वपूर्ण, वह आसानी से मैच को बदल सकते थे : युजवेंद्र चहल

मुंबई, 11 अप्रैल (हि.स.)। लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ चार विकेट लेने के बाद, राजस्थान रॉयल्स के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कहा कि क्विंटन डी कॉक का विकेट महत्वपूर्ण था, क्योंकि वह आसानी से मैच को बदल सकते थे।

शिमरोन हेटमेयर के नाबाद 59 रन और युजवेंद्र चहल के चार विकेट की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने रविवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स को तीन रनों से हराया।

चहल ने मैच के बाद कहा, “मैंने खुद का समर्थन किया। मेरी मुख्य ताकत मेरा दिमाग है। मैं आमतौर पर जो करता हूं उससे विचलित नहीं होता। मैं हमेशा किसी भी समय गेंदबाजी करने के लिए तैयार था। डी कॉक का विकेट काफी महत्वपूर्ण था, क्योंकि वह कभी भी मैच को बदल सकते थे।”

बता दें कि 166 रन के लक्ष्य का बचाव करने उतरी राजस्थान की टीम को बोल्ट ने शानदार शुरूआत दिलाई और पहले ही ओवर में लखनऊ को दोहरा झटका दिया। बोल्ट ने पहली दो गेंदों पर कप्तान केएल राहुल और कृष्णप्पा गौतम को आउट किया।

राजस्थान रॉयल्स की टीम एक समय 4 विकेट पर 67 रन बनाकर संघर्ष कर रही थी लेकिन शिमरोन हेटमायर के नाबाद 59 रनों की बदौलत टीम 20 ओवरों में 6 विकेट पर 165 रनों के सम्मान जनक स्कोर तक पहुंच गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *