बोल्ट ने की कुलदीप सेन की तारीफ, कहा-उन्होंने आखिरी ओवर में अपने काम को बेहतर अंजाम दिया

मुंबई, 11 अप्रैल (हि.स.)। राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ आखिरी ओवर में 15 रन का बचाव करने के लिए अपने साथी तेज गेंदबाज कुलदीप सेन की तारीफ की है।

शिमरोन हेटमेयर के नाबाद 59 रन और युजवेंद्र चहल के चार विकेट की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने रविवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स को तीन रनों से हराया।

बोल्ट ने मैच के बाद कहा, “नई गेंद के साथ मेरी भूमिका अधिक से अधिक विकेट लेने की है। नमी और ओवरहेड्स ने गेंद को स्विंग कराने में मेरी मदद की।”

बोल्ट ने कुलदीप सेन की तारीफ करते हुए कहा, “कुलदीप ने अंत में अच्छी तरह से 15 रनों का बचाव कर अपने काम को अंजाम दिया और वह मैच दर मैच बेहतर होते जा रहे हैं। हमारे पक्ष में और टूर्नामेंट में कुछ गुणवत्ता वाली तेज गेंदबाजी है। मैं शायद अपनी गेंदबाजी से पहले अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान दूंगा (हंसते हुए)।”

आखिरी ओवर में, राजस्थान को 15 रनों का बचाव करने की जरूरत थी और युवा कुलदीप सेन ने मार्कस स्टोइनिस के खिलाफ बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए अपनी टीम को तीन रन से जीत दिला दी। इस जीत के साथ ही राजस्थान की टीम अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई

166 रन के लक्ष्य का बचाव करने उतरी राजस्थान की टीम को बोल्ट ने शानदार शुरूआत दिलाई और पहले ही ओवर में लखनऊ को दोहरा झटका दिया। बोल्ट ने पहली दो गेंदों पर कप्तान केएल राहुल और कृष्णप्पा गौतम को आउट किया।

राजस्थान रॉयल्स की टीम एक समय 4 विकेट पर 67 रन बनाकर संघर्ष कर रही थी लेकिन शिमरोन हेटमायर के नाबाद 59 रनों की बदौलत टीम 20 ओवरों में 6 विकेट पर 165 रनों के सम्मान जनक स्कोर कर पहुंच गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *