Attack : शरद पवार आवास हमला मामले में दो वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों का तबादला

मुंबई, 10 अप्रैल (हि.स.)। मुंबई पुलिस ने शरद पवार के आवास पर हुए हमले के सिलसिले में दो वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों का तबादला कर दिया। इस मामले में राज्य के गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल के आदेश के बाद यह कार्रवाई की गई है। हमले के बाद शरद पवार व उनके परिवार की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

मुंबई पुलिस के सह पुलिस आयुक्त विश्वास नागरे पाटिल ने रविवार को बताया कि शरद पवार के आवास पर हुए मामले के दोषी पाए गए आईपीएस अफसर योगेश कुमार को फिलहाल परिमंडल दो के पुलिस उपायुक्त पद से हटा दिया गया है। इस पद पर पुलिस उपायुक्त नीलोत्पद को नियुक्त किया गया है। योगेश कुमार को अभी तक उन्हें किसी भी अन्य पद पर नियुक्ति नहीं दी गई है। इसी तरह वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक आर.जे. राजभर को हटा कर उन्हें पुलिस नियंत्रण विभाग में नियुक्त किया गया है।

गृह मंत्री पाटिल ने रविवार को मुंबई पुलिस आयुक्त संजय पांडे, महाराष्ट्र के महाधिवक्ता आशुतोष कुंभकोणी तथा सह पुलिस आयुक्त विश्वास नागरे पाटिल सहित अन्य उच्च पदस्थ अधिकारियों के साथ आधे घंटे तक बैठक की और कानून व्यवस्था का जायजा लिया। संभावना जताई जा रही है कि गृह विभाग इस मामले में और भी कठोर कार्रवाई कर सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *