Encounter : श्रीनगर मुठभेड़ में दोनों आतंकी ढेर, क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी

श्रीनगर, 10 अप्रैल (हि.स.)। जिले के बेशंबर नगर इलाके में रविवार को आतंकियों और सुरक्षाबलों बीच हुई मुठभेड़ में सुक्षाबलों ने दोनों आंतकियों को मार गिराया है। मुठभेड़ के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र में तलाशी अभियान शुरू किया है। मारे गए आतंकियों की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है।

आईजीपी कश्मीर विजय कुमार के अनुसार मारे गए आतंकवादी गत सोमवार को श्रीनगर के मैसूमा इलाके में सीआरपीएफ के एक जवान की हत्या में शामिल थे। इस हमले में एक अन्य जवान घायल भी हुआ था।

जानकारी के अनुसार रविवार सुबह जिले के बेशंबर नगर इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की गुप्त सूचना मिली थी। इस पर श्रीनगर पुलिस ने सेना तथा सीआरपीएफ के साथ मिलकर तलाशी अभियान शुरू किया। तलाशी अभियान के दौरान क्षेत्र में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों को अपने नजदीक आते देखकर गोलीबारी शुरू कर दी। इस पर आत्मरक्षा में सुरक्षा बलों ने भी फायरिंग शुरू कर दी। काफी देर चली मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में छिपे दोनों आतंकियों को मार गिराया है। इन आतंकियों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। सुरक्षाबलों ने गोलीबारी बंद होने के बाद क्षेत्र में अन्य आतंकियों की मौजूदगी की आशंका के चलते तलाशी अभियान चलाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *