Rishabh Pant: हमने 10-15 रन कम बनाए : ऋषभ पंत

नवी मुंबई, 8 अप्रैल (हि.स.)। लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ छह विकेट से हार का सामना करने के बाद, दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा कि उनकी टीम ने 10-15 रन कम बनाए। साथ ही उन्होंने कहा कि हार के बारे में वह कोई शिकायत नहीं कर सकते।

क्विंटन डी कॉक की शानदार 80 रनों की पारी और आयुष बडोनी के 10 रनों की तेज पारी की बदौलत लखनऊ सुपर जायंट्स ने गुरुवार को नवी मुंबई के डॉ डी वाई पाटिल स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स को आखिरी ओवर में 6 विकेट से हराया।

मैच के बाद पंत ने कहा, “जब ओस इस तरह होती है तो आप शिकायत नहीं कर सकते, एक बल्लेबाजी इकाई के रूप में हमने 10-15 रन कम बनाए। अंत में आवेश और होल्डर ने अच्छी गेंदबाजी की, इसका श्रेय उन्हें दिया जाना चाहिए। हम आखिरी तक 100 प्रतिशत देने की कोशिश कर रहे थे। पावरप्ले ठीक था, हमें कोई विकेट नहीं मिला, हमारे स्पिन आक्रमण ने बीच के ओवरों में अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन में अंत में हमने 10-15 रन कम बनाए।”

इस मुकाबले में दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 3 विकेट पर 149 रन बनाए। दिल्ली की तरफ से सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेलते हुए 34 गेंदों पर 9 चौकों और 2 छक्कों की बदौलत 61 रन बनाए, जबकि कप्तान रिषभ पंत ने 36 गेंदों पर नाबाद 39 और सरफराज खान ने 28 गेंदों पर नाबाद 36 रन बनाए। लखनऊ की तरफ से रवि बिश्नोई ने 2 और कृष्णप्पा गौथम ने 1 विकेट लिया।

जवाब में लखनऊ ने 19.4 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 155 रन बनाकर मैच जीत लिया। लखनऊ की तरफ से क्विंटन डी कॉक ने 80, कप्तान केएल राहुल ने 24 व क्रुणाल पांड्या ने नाबाद 19 और आयुष बडोनी ने नाबाद 10 रन बनाए। दिल्ली की तरफ से कुलदीप यादव ने 2, ललित यादव और शार्दुल ठाकुर ने 1-1 विकेट लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *