David Warner : डेविड वॉर्नर के साथ पहली बार बल्लेबाजी करने का लुत्फ लिया: पृथ्वी शॉ

नई दिल्ली, 8 अप्रैल (हि.स.)। जेएसडब्ल्यू-जीएमआर की सह-स्वामित्व वाली आईपीएल की दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी गुरुवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ टाटा आईपीएल 2022 के अपने मैच में छह विकेट से हार गई लेकिन इस मैच में बेहतरीन पारी खेलने वाले उसके सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने कहा कि टीम इस मैच से हासिल सकारात्मक चीजों पर ध्यान केंद्रित करेगी।

शॉ ने कहा, “हम एलएसजी के खिलाफ बल्लेबाजी इकाई के रूप में अपना लक्ष्य हासिल नहीं कर सके लेकिन हमें जिस तरह की शुरुआत मिली थी, वह हमारे लिए काफी सकारात्मक बात थी। हम अपने दिमाग में कोई नकारात्मक बात नहीं रखेंगे और अपने अगले मैच पर ध्यान केंद्रित करेंगे।”

34 गेंदों पर 61 रनों की तेजतर्रार पारी खेलने वाले शॉ ने कहा कि टीम को कुछ छोटे-मोटे सुधार करने की जरूरत होगी। शॉ ने कहा, “सभी खिलाड़ियों को मैदान पर एक-दूसरे को जानने में समय लगेगा। आज हमें पता चल गया है कि एक टीम के तौर पर हम क्या कर सकते हैं। भले ही हम अधिक रन नहीं बना सके लेकिन हम अंत तक लड़े और और इस दौरान हर किसी को हर किसी का साथ मिला। हमें आगे के मैचों मे जीत हासिल करने के लिए बस कुछ छोटे सुधार करने की जरूरत है और आशा है कि हम फिर से जीत की पटरी पर लौट आएंगे।”

डेविड वॉर्नर के साथ बल्लेबाजी के अपने अनुभव के बारे में पूछे जाने पर इस सलामी बल्लेबाज ने कहा, “वॉर्नर 10 से अधिक वर्षों से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे हैं। एक फैन के तौर पर मैंने यह देखा और महसूस किया है कि वह किस अंदाज में गेंद पर प्रहार करते हैं। मैं इस बात का कायल हूं। मुझे नॉन-स्ट्राइकर एंड पर खड़े होकर एक बल्लेबाज को छक्के और चौके मारते देखना पसंद है। एलएसजी के खिलाफ डेविड के साथ बल्लेबाजी करने का अनुभव शानदार था और एक बार जब हम अच्छी आपसी समझ बना लेंगे तो फिर उनके साथ बल्लेबाजी करना और भी बेहतर हो जाएगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *