Kabaddi : आर्मी रेड ने इंटर सर्विसेज कबड्डी चैंपियनशिप का खिताब जीता

नई दिल्ली, 8 अप्रैल (हि.स.)। आर्मी रेड ने इंटर सर्विसेज कबड्डी चैंपियनशिप का खिताब जीत लिया है। आर्मी रेड ने फिनल में एयरफोर्स को हराकर खिताब जीता। इस प्रतियोगिता का आयोजन सेवा एवं वायु सेना खेल नियंत्रण बोर्ड के तत्वावधान में 04 से 07 अप्रैल 22 तक बेस रिपेयर डिपो पालम में किया गया था। प्रतियोगिता का उद्घाटन 04 अप्रैल 22 को एयर कमोडोर ए चतुर्वेदी ने किया था।

इस प्रतियोगिता में तीनों सेवाओं के 68 खिलाड़ियों यानी सेना से दो और नौसेना और वायु सेना के एक-एक खिलाड़ी की कुल चार टीमों ने भाग लिया था। प्रतियोगिता का समापन समारोह का आयोजन सात अगस्त को किया गया था।

प्रतियोगिता के समापन समारोह के मुख्य अतिथि एयर कमोडोर एस एस रेहल (एयर ऑफिसर कमांडिंग, बेस रिपेयर डिपो, एएफ स्टेशन पालम) ने इस अवसर पर विजेता टीम को बधाई दी और खेल भावना की सच्ची भावना से खेलने के लिए प्रतिभागियों की सराहना की। उन्होंने यह जानकर प्रसन्नता व्यक्त की कि कई प्रतिभागियों ने प्रो-कबड्डी लीग के मंच पर अपनी छाप छोड़ी है।

उन्होंने आगे सभी खिलाड़ियों से कड़ी मेहनत जारी रखने और अंतरराष्ट्रीय खेल के मोर्चे पर अपनी सेवा और देश का नाम बनाने का प्रयास करने का आग्रह किया।

इस कार्यक्रम में अर्जुन अवार्डी राम मेहर सिंह और द्रोणाचार्य अवार्डी बलवान सिंह भी उपस्थित थे, जिनकी उपस्थिति ने समापन समारोह के साक्षी युवा होनहार कबड्डी खिलाड़ियों सहित सभी प्रतिभागियों के लिए मनोबल बढ़ाने का काम किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *