Protest: राष्ट्रीय राजमार्ग-37 के मरम्मत की मांग में विरोध प्रदर्शन

शिवसागर (असम), 07 अप्रैल (हि.स.)। शिवसागर जिला में फोरलेन निर्माण में बरती जा रही लापरवाही और राष्ट्रीय राजमार्ग-37 के मरम्मत की मांग को लेकर गुरुवार को विभिन्न दल-संगठन ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग के निर्माण में व्यापक अनियमितता बरती जा रही है। वहीं राष्ट्रीय राजमार्ग-37 की हालत काफी जर्जर है, जिसकी वजह से आम लोगों को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण से राष्ट्रीय राजमार्ग के निर्माण में बरती जा रही लापरवाही की जांच करने तथा राष्ट्रीय राजमार्ग की जर्जर हालत को जल्द से जल्द दुरुस्त करने की मांग की गयी।

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि अगर हमारी मांगों को अनसुना किया जाता है तो आने वाले समय में हम जोरदार गण तांत्रिक आंदोलन करेंगे। विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम में शामिल छात्र मुक्ति संग्राम समिति, जातीय संग्रामी सेना और कृषक मुक्ति संग्राम समिति के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के सचिव गिरिधर आमनी के वाहन के सामने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग से हटाया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने पुलिस कर्मियों के साथ धक्का-मुक्की भी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *