Hyderabad Police : हैदराबाद के बंजारा हिल्स में पुडिंग मिंक पब पर छापेमारी, मादक पदार्थ कोकीन बरामद

हैदराबाद, 3 अप्रैल (हि.स.)। हैदराबाद पुलिस ने रविवार को हैदराबाद के बंजारा हिल्स में स्थित पुडिंग मिंक पब पर छापेमारी की। इस दौरान वहां मौजूद तेलुगु फिल्म जगत के अभिनेता निहारिका कोनिडेला और ‘बिग बॉस सीजन 3’ के विजेता और टॉलीवुड गायक राहुल सिप्लीगंज समेत तकरीबन 148 लोगों को हिरासत में लिया गया। इस पब को पूर्व राज्यसभा सांसद और कांग्रेस मंत्री की बेटी तेजस्विनी चौधरी ने अनिल वूपपाला नाम के एक व्यापारी को संचालित करने को दिया था।

हैदराबाद पुलिस टास्क फोर्स के नेतृत्व में रविवार तड़के करीब 3 बजे रैडिसन ब्लू होटल के अंदर स्थित पुडिंग और मिंक पब में कार्रवाई हुई। उस समय करीब 130 लोग उपस्थित थे। छापेमारी के समय 30 ग्राम नशीला पदार्थ कोकीन भी पाया गया। पब मालिकों पर दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया गया है।

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने पुलिस महानिदेशक कार्यालय के निकट धरना दिया और आरोप लगाया कि कुछ प्रमुख हस्तियों के बच्चे भी हिरासत में लिए गए थे, जो बाद में छोड़ दिए गए।

इस बीच, हैदराबाद के पुलिस आयुक्त सीवी आनंद ने रविवार को बंजारा हिल्स पुलिस स्टेशन के एसएचओ इंस्पेक्टर पी शिव चंद्रा को निलंबित करने के आदेश जारी करते हुए बंजारा हिल्स एसीपी (सहायक पुलिस आयुक्त) एम सुदर्शन को चार्ज मेमो जारी किया है। एक आधिकारिक बयान में कहा गया, “पब और बार में नशीले पदार्थों के कंट्रोल में अपने वैध कर्तव्यों के प्रति उनकी लापरवाही” की वजह से यह कार्रवाई की गई।

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी जोल डेविस ने पुष्टि की है कि इस मामले में दो संचालकों को गिरफ्तार किया गया है और मेडिकल जांच के लिए 45 बंदियों के रक्त के नमूने जुटाए गए हैं ताकि ये पता लगाया जा सके कि उन्होंने नशीली दवाओं का सेवन तो नहीं किया है। फोरेंसिक जांच के बाद इस केस में आईपीसी की अन्य धाराओं को भी जोड़ा जाएगा।

इस बीच पूर्व सांसद और कांग्रेस मंत्री रेणुका चौधरी ने इन आरोपों को खारिज किया है कि उनकी बेटी पब से जुड़ी है। उनका कहना है कि उन्होंने 2 साल पहले ही इसे लीज पर अनिल वूपपाला को संचालित करने के लिए सौंप दिया था।

पार्टी में शामिल कुछ बड़ी हस्तियों में आंध्र प्रदेश के सेवानिवृत्त महानिदेशक की बेटी, तेलुगु देशम सांसद के गल्ला जयदेव बेटे , फिल्म अभिनेता नागू बाबू की बेटी निहारिका, तेलंगाना के कांग्रेस नेता सिकंदराबाद लोकसभा चुनाव क्षेत्र के पूर्व सांसद अंजन कुमार यादव का बेटा अनिल यादव भी थे।

पूर्व सांसद अंजन कुमार यादव का कहना है कि उनका बेटा जन्मदिन की पार्टी में गया था लेकिन इस मामले को लेकर झूठमूठ की बातें मीडिया में फैलाई जा रही हैं। उन्होंने कहा कि शहर के सभी पब बंद होने चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *