IPL : आईपीएल: गुजरात टाइटंस के उपकप्तान राशिद खान ने टीम के तेज गेंदबाजों की प्रशंसा की

नई दिल्ली, 03 अप्रैल (हि.स.)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की नई टीम गुजरात टाइटंस ने 15वें सीजन में अच्छी शुरुआत की है। टीम ने अब तक खेले अपने दोनों मैचों में जीत दर्ज की है। पिछले मैच में शनिवार को गुजरात टाइटंस ने दिल्ली कैपिटल्स को हराया था। इस जीत में तेज गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया था। खासकर लॉकी फर्ग्यूसन ने मैच में चार विकेट लिए थे। जीत के बाद टीम के उपकप्तान राशिद खान ने अपने तेज गेंदबाजों की प्रशंसा की है। साथ ही उन्होंने टीम से जुड़ने को लेकर भी बात कही है।

दरअसल, इंडियन प्रीमियर लीग ने अपनी वेबसाइट पर रविवार को एक वीडियो साझा किया है जिसमें गुजरात टाइटंस टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल राशिद खान से पूछते हैं कि आप टीम के उपकप्तान हैं तो कैसे मैनेज करते हैं। इसपर राशिद ने कहा कि एक अलग एहसास होता है जब आप नयी टीम में आते हो। एक टीम के साथ आप पांच साल खेले फिर दूसरी टीम में आते हो, तो थोड़ा प्रेशर होता कि यहां भी अपनी स्किल को दिखाना है, लेकिन आप जितना हो सके अपने आप को सरल रखें और अच्छी जगह गेंद डाले। उन्होंने कहा कि अभी तक सब अच्छा चल रहा है। कोशिश करेंगे कि अगले मैचों में भी अच्छी से अच्छी गेंदबाजी करें।

इसके बाद शुभमन पूछते हैं कि हमारे तेज गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की। आपकी क्या बातचीत चल रही थी। राशिद ने कहा कि हमारे तेज गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की। पिछले मैच में भी जिस तरह लेंथ अच्छी रखी और विकेट लीं। राशिद ने कहा कि शुरू में अगर विकेट मिलती हैं तो बीच के ओवरों में थोड़ा आसानी हो जाती है। उन्होंने आगे कहा कि इस मैच में पिच इतनी आसान नहीं थी, लेकिन जिस तरह लॉकी फर्ग्यूसन, हार्दिक पांड्या और मोहम्मद शमी ने गेंदबाजी की। उन्होंने हमें एक बेस दिया। इससे हम लोगों को मोमेंटम मिला, जिस कारण हम जीत गए।

उल्लेखनीय है कि शनिवार को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने पहले खेलते हुए 6 विकेट पर 171 रन बनाए थे। जवाब में दिल्ली की टीम सिर्फ 157 रन ही बना सकी थी। इस तरह गुजरात ने दिल्ली को 14 रनों से हराते हुए आईपीएल में दूसरी जीत दर्ज की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *