छात्र और अभिभावक दोनों ऑफलाइन क्लास को लेकर उत्साहित : सिसोदिया

नई दिल्ली, 02 अप्रैल (हि.स.)। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि स्कूल खुलने से अभिभावक और बच्चे दोनों उत्साहित हैं। ऑफलाइन क्लास शुरू होने से स्कूलों की रौनक लौट आई है।

उपमुख्यमंत्री सिसोदिया ने शनिवार को एंड्रयूज गंज में स्थित सर्वोदय कन्या विद्यालय में आयोजित मेगा पेरेंट्स-टीचर मीटिंग (पेटीएम) में कहा कि दिल्ली के सारे सरकारी स्कूलों में पैरेंट्स-टीचर मीटिंग रखी गई है। दो साल बाद अभिभावक मीटिंग के लिए आए हैं।

उन्होंने अभिभावकों और अध्यापकों को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना के कारण बच्चों के बीच जो लर्निंग गैप आया है उसको मिलकर भरना होगा। अब सभी स्कूल पूरी तरह खुल चुके हैं, इसलिए ऑनलाइन क्लास बंद कर दिया गया है। आने वाले दिनों में बच्चों के लिए योगाभ्यास की व्यवस्था की जाएगी। बच्चों के चौमुखी विकास के लिए स्कूलों में कई तरह के आयोजन किए जा रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि एक दिन पूर्व शुक्रवार को दिल्ली के शिक्षा मॉडल को समझने के लिए तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने राजधानी के स्कूल का दौरा कर छात्रों,अध्यापकों से बातचीत की थी। इस दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *