Hockey : हाकी टूर्नामेंट : फ्लीकर ब्रदर्स हरियाणा ने ओडिशा के नावेल टाटा को 12-शून्य से दी मात

लखनऊ, 01 अप्रैल (हि.स.)। आल इंडिया केडी सिंह बाबू (अंडर-14) प्राइज मनी हाकी टूर्नामेंट में शुक्रवार को भी तीन मैच खेले गये। पहले मैच में फ्लीकर ब्रदर्स हरियाणा ने नावेल टाटा एकेडमी ओडिशा को 12-शून्य से मात दी। फ्लीकर ब्रदर्स लगातार जीतता आ रहा है। वहीं दूसरे मैच में गुरु हाकी एकेडमी हरियाणा ने तमिलनाडु हाकी को तीन-एक से हरा दिया। वहीं हाकी यूनिट आफ तमिलनाडु ने उत्तराखंड को 14-0 से हराया।

फ्लीकर ब्रदर्स ने पहला गोल 15वें मिनट में दाग दिया। इसके बाद लगातार गोल करते रहे और नावेल की टीम को एक भी मौका नहीं दिया। फ्लीकर्स ब्रदर्स के खिलाड़ी 15वें, 16वें, 20वें मिनट में गोल दागते रहे। नावेल की टीम धीरे-धीरे हताश हो गयी और अंत में 57वें मिनट में भी एक गोल दागकर फ्लीकर्स ब्रदर्स ने 12-0 शून्य से मैच को जीत लिया। दूसरा मैच गुरु हाकी एकेडमी हरियाणा और तमिलनाडु के बीच कांटे का रहा। गुरु हाकी एकेडमी पहला गोल 11वें मिनट में दाग दिया। इसके बाद 41वें व 47वें मिनट में गोल दागे। तमिलनाडु की टीम 51वें मिनट में एक गोल दाग सकी।

तीसरा मैच एकतरफा रहा। हाकी यूनिट तमिलनाडु ने छठें मिनट में ही गोल दागने की शुरुआत कर दी और लगातार सिलसिला जारी रहा। 57वें मिनट में भी एक गोल दागकर उत्तराखंड के खिलाफ 14-शून्य से मैच को जीत लिया। शनिवार को क्वार्टर फाइनल के चार मैच खेले जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *