Birthday : दिव्या अग्रवाल ने ब्रेकअप के बाद भी वरुण सूद को दी जन्मदिन की बधाई

जाने -माने वीजे वरुण सूद आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड, अभिनेत्री व बिग बॉस ओटीटी की विजेता रह चुकीं दिव्या अग्रवाल ने सोशल मीडिया के जरिये उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। दिव्या ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर वरुण की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा-‘हैप्पी बर्थडे स्टार…।” वहीं वरुण सूद ने भी हार्ट शेप इमोजी के साथ दिव्या अग्रवाल की स्टोरी को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया।’

दोनों का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। दरअसल लगभग तीन साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद हाल ही में वरुण और दिव्या का ब्रेकअप हुआ था, जिसकी वजह से दोनों काफी चर्चा में भी रहे। वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल की पहली मुलाकात साल 2018 में रियलिटी शो ‘एस ऑफ स्पेस’ में हुई थी। दोनों ने इस शो में एक साथ एंट्री की थी। तब वरुण ने दिव्या अग्रवाल को सबके सामने प्रपोज किया था। दिव्या और वरुण ने साथ में कई शोज में काम किया। 2019 से वे लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगे थे।

पिछले साल दिव्या ने एक इंटरव्यू में कहा था कि 2022 में वो और वरुण शादी कर लेंगे, लेकिन हाल ही में दोनों की ब्रेकअप की ख़बरों ने फैंस को निराश कर दिया। हालांकि इसकी वजह तो अब तक सामने नहीं आ पाई है, लेकिन वरुण के जन्मदिन पर दिव्या का उन्हें विश करना फैंस को काफी पसंद आया और वे चाहते हैं कि ये जोड़ी एक बार फिर से साथ हो जाये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *