Sanjay Raut : महाविकास आघाड़ी के सहयोगी दलों में टकराव बढ़ा

मुंबई, 01 अप्रैल (हि.स.)। महाराष्ट्र में गृहविभाग के ढुलमुल कामकाज को लेकर शुक्रवार को दिन भर टकराव की स्थिति बनी रही। मैराथन बैठकों के बाद शाम को शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत ने कहा कि महाविकास आघाड़ी सरकार में कोई भी बदलाव नहीं किया जाएगा। उद्धव ठाकरे ही राज्य के मुख्यमंत्री बने रहेंगे तथा गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल अपने विभाग को चुस्त दुरुस्त बनाने का प्रयास करेंगे। हालांकि इसके बाद भी महाविकास आघाड़ी में टकराव बढ़ते जा रहे हैं।

शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत ने आज सुबह मुख्यमंत्री से मुलाक़ात के बाद गृह मंत्रालय के कामकाज को बहुत ही सुस्त बताया। इसके बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल के साथ बैठक की। इसके बाद मुख्यमंत्री कार्यालय ने बयान जारी कर कहा कि गृह विभाग का कामकाज सही तरीके से चल रहा है। इसके बाद फिर से राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार तथा मुख्यमंत्री के बीच बैठक हुई। इस बैठक के बाद गृहमंत्री ने पत्रकारों से कहा कि महाविकास आघाड़ी सरकार के सहयोगी दलों में किसी भी विषय पर मतभेद नहीं है।

इसी बीच शिवसेना के पूर्व सांसद चंद्रकांत खैरे ने बयान जारी कर कहा कि मुख्यमंत्री को गृहमंत्री अपने पास ही रखना चाहिए। शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत बाद में फिर से मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मिले और उसके बाद फिर पत्रकारों को बताया कि महाविकास आघाड़ी सरकार में विभागों का बंटवारा पहले ही हो चुका है, इसलिए उसमें बदलाव नहीं होगा। मुख्यमंत्री के रूप में उद्धव ठाकरे अपना कार्यकाल पूरा करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *