Brendon McCullum : आरसीबी के खिलाफ मैच के अंत में 100 प्रतिशत फिट नहीं थे आंद्रे रसेल : ब्रेंडन मैकुलम

नवी मुंबई, 31 मार्च (हि.स.)। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम ने बुधवार को खुलासा किया कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ मैच के अंत में आंद्रे रसेल 100 प्रतिशत फिट नहीं थे।

12वें ओवर में केकेआर के ऑलराउंडर रसेल ने बाउंड्री पर डाइव लगाई और उनके बॉलिंग शोल्डर में समस्या आ गई। नतीजतन, वेंकटेश को अपना एक ओवर अंत में फेंकना पड़ा।

मैकुलम ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, “रसेल बाउंड्री के चारों ओर दौड़े और गोता लगाया, और दुर्भाग्य से उन्हें थोड़ा सा टक्कर लगा। उनके कंधे में थोड़ा सा दर्द था। लेकिनवह अभी भी काम पूरा करने की कोशिश करना चाहते थे, ये चीजें कम स्कोर वाले मैचों में होती हैं।”

इस मुकाबले में बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। कोलकाता की बल्लेबाजी काफी निराशाजनक रही और टीम 18.5 ओवर में 128 रन पर ढेर हो गई। बैंगलोर ने इस लक्ष्य को 4 गेंद शेष रहते 7 विकेट खोकर हासिल कर लिया। बैंगलोर के लिए शरफ़ेन रदरफ़र्ड ने 28, शाहबाज अहमद ने 27 और डेविड विली ने 18 रन बनाए। बैंगलोर की इस सीजन में यह पहली जीत है तो वहीं, कोलकाता को पहली हार का सामना करना पड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *