Dinesh Karthik: मेरा लक्ष्य मध्य क्रम में अधिक से अधिक बाउंड्री लगाना : दिनेश कार्तिक

मुंबई, 30 मार्च (हि.स.)। मुंबई में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आज खेले जाने वाले मैच से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने अपनी टीम के लिए एक फिनिशर के रूप में अपनी भूमिका के बारे में बात की।

कार्तिक ने पंजाब किंग्स के खिलाफ अपने पहले मैच में 14 गेंदों में नाबाद 32 रनों की विस्फोटक बल्लेबाजी की, जिसकी बदौलत आरसीबी ने 200 रनों का आंकड़ा पार किया।

स्टार स्पोर्ट्स पर इनसाइड आरसीबी शो पर बोलते हुए, दिनेश कार्तिक ने कहा, “मेरा लक्ष्य मध्य क्रम में अधिक से अधिक बाउंड्री लगाने का है। यह हमेशा एक चुनौती है, लेकिन यह सभी के लिए दिलचस्प है। मेरी भूमिका खेल के बैकएंड में जो कुछ भी हम कर सकते हैं उसे हासिल करना है और टीम के लिए जो कुछ भी आवश्यक है, उसे करने का प्रयास करना है, या तो लक्ष्य निर्धारित करना या मैच जीतने में मदद करना। इसलिए, मैं इसी पर ध्यान केंद्रित करूंगा।”

पंजाब के खिलाफ आरसीबी के पहले मैच की बात करें तो इस मुकाबले में 200 के उपर रन बनाने के बावजूद आरसीबी को हार का सामना करना पड़ा। टॉस हारकर आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दो विकेट के नुकसान पर 205 रन बनाए थे। जवाब में पंजाब ने 19 ओवर में पांच विकेट पर 208 रन बनाकर मैच जीत लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *