Ishan Kishan: आईपीएल : ईशान किशन ने मुंबई इंडियंस के लिए खुद को किया साबित

मुंबई ने 15.25 करोड़ रुपये खर्च करते ईशान को अपने साथ जोड़ा था

मुंबई, 28 मार्च (हि.स.)। मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पहले मैच में नाबाद 81 रनों की पारी खेलकर ये दिखा दिया कि मुंबई ने घाटे का सौदा नहीं किया है। किशन आईपीएल 2022 की निलामी में सबसे मंहगे बिके थे। मुंबई ने उनको 15.25 करोड़ रुपये में खरीदा था।

ईशान की पारी से भारत के पूर्व आलराउंडर इरफान पठान प्रभावित नजर आए। इरफान ने टाटा आईपीएल-2022 के आधिकारिक प्रसारणकर्ता- स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट लाइव में कहा, ” ईशान की इस पारी के बाद सबसे ज्यादा खुश मुंबई इंडियंस टीम मैनेजमेंट होगी क्योंकि उन्होंने ईशान के लिए आक्शन में बड़ा दांव लगाया। पूरी प्लानिंग के साथ आए थे कि हम ईशान किशन के पीछे जाने वाले हैं चाहें कोई भी टीम कितना भी उनके पीछे जाए, हम आखिर तक छोड़ेंगे नहीं। और फिर वे ईशान को लेकर आए और फिर वे क्या चाहते थे, यही चाहते थे ना कि अच्छी पारी के साथ शुरुआत हो औऱ ठीक वैसा ही हुआ। ईशान ने एक पावरपैक्ड लेकिन मैच्योर इनिंग खेली।”

इरफान के अलावा भारत के महान स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने भी ईशान की तारीफ की। भज्जी ने क्रिकेट लाइव शो में कहा, ” ईशान एक मैच्योर खिलाड़ी के तौर पर सामने आए हैं। रोहित शर्मा जब आउट हुए तो उन्होंने बल्लेबाजी पूरी तरह अपने ऊपर ले ली और यह डिसाइड कर लिया कि मुझे अंत तक खेलना है। एक ओपनर का अंत तक खेलना यह साबित करता है कि वह कितने काबिल खिलाड़ी हैं। मैं तो इस बंदे का फैन हूं। एक मैच में जिस दिन मैने इसको बोलिंग की थी, उस दिन इसने मेरी बोलिंग पर दो चार छक्के ऐसे लगाए थे कि मैंने सोचा था कि यह एक दिन बड़ा प्लेअर बनेगा और आज जब यह बल्लेबाजी करते हैं तो मैं उन्हें देखने के लिए बैठ जाता हूं क्योंकि यह कमाल का प्लेयर है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *