Prime Minister : प्रधानमंत्री, गृहमंत्री ने मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर दी योगी को बधाई

नई दिल्ली, 25 मार्च (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह समेत तमाम मंत्रियों और भाजपा नेताओं ने योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर बधाई दी है।

प्रधानमंत्री ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा, “उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर आदित्यनाथ और उनके मंत्रिमंडल को हार्दिक बधाई। पिछले 5 वर्षों में राज्य की विकास यात्रा ने कई अहम पड़ाव तय किए हैं। मुझे विश्वास है कि आपके नेतृत्व में प्रदेश जन आकांक्षाओं को पूरा करते हुए प्रगति का एक और नया अध्याय लिखेगा।”

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अपने बधाई संदेश में कहा, “ मुख्यमंत्री आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, ब्रजेश पाठक और पूरे मंत्रिमंडल को बधाई। मुझे विश्वास है कि नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन में आप सब पूरी तन्मयता से प्रदेश की विकास यात्रा को अनवरत जारी रखते हुए सुशासन व गरीब कल्याण के नये आयाम गढ़ेंगे।”

वहीं, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बधाई देते हुए कहा, “उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में पुनः शपथ लेने पर योगी आदित्यनाथ साथ ही उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। मुझे विश्वास है कि आप सभी के प्रयास से प्रदेश सफलता की नयी ऊँचाइयों को छूएगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *