Rahul Gandhi : हरियाणा कांग्रेस के नेताओं ने राहुल गांधी से की मुलाकात

नई दिल्ली, 25 मार्च (हि.स.)। पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद पार्टी में लगातार मंथन का दौर जारी है। पार्टी के शीर्ष नेता इन दिनों लगातार राज्यों के कांग्रेस नेताओं के साथ मंथन कर रहे हैं। इसी क्रम में शुक्रवार को हरियाणा कांग्रेस के नेताओं ने पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से दिल्ली आकर उनके आवास 12 तुगलक लेन पर मुलाकात की है।

कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि हरियाणा में संगठन को मजबूत करने और पार्टी के नेताओं के आपसी मतभेद को दूर करने के लिए आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हरियाणा कांग्रेस के नेताओं से मुलाकात की और सबसे राय-मशवरा किया। इस दौरान राहुल गांधी ने नेताओं से व्यक्तिगत रूप से भी बातचीत की और उनकी शिकायतें सुनी है।

सूत्रों का यह भी कहना है कि इस बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी शामिल होने के लिए राहुल गांधी के आवास पर पहुंची थी हालांकि बैठक के बाद जो फोटो सोशल मीडिया पर साझा की गई उसमें राहुल गांधी के साथ हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के नेता और पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा, हरियाणा प्रभारी विवेक बंसल, प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा, रणदीप सुरजेवाला, दीपेंद्र हुड्डा, कैप्टन अजय यादव, किरण चौधरी, कुलदीप बिश्नोई आदि ही नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *