Fire: आग में 15 घर और एक गोदाम जलकर राख

-हादसे के दौरान तीन रसोई गैस सिलेंडरों में विस्फोट के चलते आग तेजी से फैली

गोलाघाट (असम), 25 मार्च (हि.स.)। गोलाघाट जिला के बेगेनाखोवा तपन नगर इलाके में अचानक लगी आग के चलते पूरे इलाके में अफरातफरी फैल गयी। आग में लगभग 15 घर और एक फर्निस गोदाम जलकर राख हो गया।

आग बीती देर रात लगभग 12.30 बजे के आसपास लगी। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। माना जा रहा है कि शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी होगी। आग के दौरान रसोई गैस के तीन सिलेंडरों में विस्फोट हो गया, जिसके चलते आग ने और विकराल रूप धारण कर लिया।

स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया है कि सूचना दिए जाने के बावजूद अग्निशमन विभाग की टीम देरी से पहुंची। सूचना मिलते ही मौके पर गोलाघाट जिला उपायुक्त मृगेश नारायण बरुवा मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया, साथ ही आश्रयहीन हुए लोगों को आवश्यक सुविधाएं मुहैया कराने का आश्वासन दिया।

स्थानीय लोगों ने बताया है कि आग लगते ही घर से सभी लोग बाहर निकलने में सफल हो गये, जिसके चलते कोई भी व्यक्ति हताहत नहीं हुआ। हादसे में लाखों रुपये की संपत्ति के नुकसान का अनुमान जताया गया है। अग्निशमन विभाग ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। पुलिस ने इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कर नुकसान का आकलन करने में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *