Preity Zinta : प्रीति जिंटा को याद आए डेब्यू फिल्म ‘दिल से’ की शूटिंग के दिन

इन दिनों अपनी मदरहुड लाइफ इंजॉय कर रही प्रीति जिंटा को अपने डेब्यू फिल्म ‘दिल से’ की शूटिंग के दिन याद आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली प्रीति ने गुरुवार को अपनी डेब्यू फिल्म ‘दिल से’ को याद करते हुए फिल्म के एक सेट से अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह खूब सारे हाथियों के आगे खड़ी नजर आ रही हैं। प्रीति की यह तस्वीर दिल से के हिट गाने जिया जले की शूटिंग के दौरान की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रीति ने फैंस को बताया है कि यह सीन उनकी पहली फिल्म दिल से की शूटिंग के लिए केरल में लोकेशन पर शूट किया गया था,जिसमें वह ढेर सारे हाथियों से घिरी हुई खुद को रोमांचित महसूस कर रहीं थी।

21 अगस्त, 1998 को रिलीज हुई फिल्म दिल से प्रीति जिंटा की डेब्यू फिल्म थी। इस फिल्म में उन्हें शाहरुख़ खान और मनीषा कोइराला के साथ अभिनय करने का मौका मिला। अपनी पहली ही फिल्म से प्रीति हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब रहीं।मणिरत्नम निर्देशित इस फिल्म के लिए प्रीति को बेस्ट फीमेल डेब्यू के फिल्मफेयर अवार्ड से नवाजा गया। इसके बाद प्रीति कई फिल्मों में अभिनय करती नजर आईं। प्रीति जिंटा आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म ‘भईया जी सुपरहिट’ में सनी देओल के साथ नजर आईं थीं।

प्रीति की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने साल 2016 में अमेरिकन सिटिजन जीन गुडइनफ के साथ शादी की थी। शादी के लगभग पांच साल बाद नवंबर, 2021 में 46 साल की प्रीति जिंटा सेरोगेसी के जरिए माँ बनी । प्रीति जिंटा के जुड़वां बच्चों में एक बेटा और बेटी है जिनका नाम जय और जिया है।

प्रीति जिंटा लम्बे समय से अभिनय जगत से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिये फैंस से जुड़ी रहती हैं। सोशल मीडिया पर प्रीति जिंटा की फैन फॉलोइंग लाखों में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *