पाकिस्तान पर मिली बड़ी जीत के बाद हीथर नाइट ने टीम के प्रदर्शन पर जताई खुशी

क्राइस्टचर्च, 24 मार्च (हि.स.)। आईसीसी महिला एकदिनी विश्व कप में पाकिस्तान पर मिली 9 विकेट से जीत पर खुशी जताते हुए इंग्लैंड की कप्तान हीथर नाइट ने गुरुवार को कहा कि वह अपनी टीम के हरफनमौला प्रदर्शन से खुश हैं।

जीत के लिए 106 रनों का पीछा करते हुए, डैनी व्याट और कप्तान हीथर नाइट ने क्रमशः 76 और 24 रनों की नाबाद पारी की बदौलत इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 184 गेंद और नौ विकेट शेष रहते हुए जीत हासिल की।

हीथर नाइट ने मैच के बाद कहा,”यह एक पूर्ण प्रदर्शन था। आज हमने जो किया है उससे वास्तव में खुश हूं। गेंदबाजों ने सतह पर हरे रंग का फायदा उठाया। ब्रंट ने अच्छी गेंदबाजी की और वह फॉर्म में लौट आई। उसने अपने एक्शन में थोड़ा काम किया और सुनिश्चित किया कि सब कुछ सही है।”

उन्होंने कहा, “डायना ने शानदार गेंदबाजी की। अगर हम पहले बल्लेबाजी करते, तो हम 270 रन का लक्ष्य लेकर चलते। शुरुआत के बाद, हमें बस लड़कियों को याद दिलाना था कि यह जरूरी नहीं है कि आप शुरू कैसे करते हैं, मायने यह रखता है कि आप इसे खत्म कैसे करते हैं।”

बता दें कि हीथर नाइट के नेतृत्व में खेल रही इंग्लैंड की टीम ने टूर्नामेंट में लगातार तीसरी जीत दर्ज की। उसके अब छह अंक हो गए हैं और वह सेमीफाइनल में जगह बनाने के करीब है। टीम फिलहाल चौथे स्थान पर पहुंच गई है, जबकि भारत छह मैचों में इंग्लैंड के बराबर अंकों के साथ पांचवें नंबर पर खिसक गया है। बेहतर नेट रन रेट के साथ इंग्लैंड भारत से आगे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *