Emraan Hashmi : इमरान हाशमी ने फिल्म ‘सेल्फी’ के सेट पर मनाया अपना जन्मदिन, वीडियो वायरल

फिल्म अभिनेता इमरान हाशमी का आज 43वां जन्मदिन है। इस खास दिन का जश्न उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सेल्फी’ के सेट पर केक काटकर मनाया। इस दौरान उनके साथ अभिनेता अक्षय कुमार और फिल्म के सभी क्रू मेंबर भी मौजूद थे। फिल्म की पूरी यूनिट ने ‘तुम जियो हजारों साल’ गाना गाकर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। इस दौरान अभिनेता काफी खुश दिखाई दिए। इस सेलिब्रेशन का वीडियो धर्मा प्रोडक्शन ने सोशल मीडिया पर साझा किया है।

सोशल मीडिया पर इमरान हाशमी के बर्थडे सेलिब्रेशन का यह वीडियो वायरल हो रहा है। वहीं अगर बात करे इमरान हाशमी की आगामी फिल्म सेल्फी की तो इस फिल्म में इमरान पहली बार अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। फिल्म में इन दोनों कलाकरों के अलावा फीमेल लीड में नुसरत भरुचा और डायना पेंटी नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग इन दिनों जारी है। प्यार ,रोमांस और रहस्य से भरपूर इस फिल्म की घोषणा इसी साल जनवरी में हुई थी।

‘सेल्फी’ मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की हिंदी रीमेक होगी। ड्राइविंग लाइसेंस की कहानी एक पुलिस वाले और सुपरस्टार पर आधारित है। पुलिस वाला स्टार का प्रशंसक होता है, लेकिन जब स्टार पुलिस वाले और उसके परिवार के साथ तस्वीर लेने से इंकार करता है, तो दोनों आपस में भिड़ जाते हैं। यह फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी। फिल्म के हिंदी रीमेक सेल्फी धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है और इसका निर्देशन राज मेहता कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *