Maharashtra Chief Minister Devendra Fadnavis : प्रधानमंत्री मोदी कभी बदले की राजनीति नहीं करते: देवेंद्र फडणवीस

मुंबई, 23 मार्च (हि. स.)। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी कभी भी बदले की राजनीति नहीं करते हैं। केंद्रीय जांच एजेंसियां अपने इनपुट के आधार पर ही काम करती हैं। उन पर अनायास केंद्रीय सरकार के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया जा रहा है। देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि वे योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए उत्तर प्रदेश जाएंगे। खुद योगी आदित्यनाथ ने उन्हें फोन कर आमंत्रण दिया है।

देवेंद्र फडणवीस ने पत्रकारों को बताया कि केंद्रीय एजेंसियां अपना काम कर रही हैं। कल भी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कोई कार्रवाई की है। इस कार्रवाई को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा जा रहा है। कहा जा रहा है कि केंद्र सरकार के इशारे पर जांच एजेंसियां काम कर रही हैं। राज्य की जांच एजेंसियां इसी तरह अपना काम कर रही हैं। किसी भी जांच एजेंसी पर सवाल खड़ा करना ठीक नहीं है। प्रधानमंत्री मोदी ने सभी जांच एजेंसियों को खुलकर काम करने का अवसर दिया है।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को ईडी ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के रिश्तेदार पर कार्रवाई करते हुए 11 फ्लैट जब्त किए थे। इसके बाद महाविकास आघाड़ी के नेताओं ने कहा था कि यह कार्रवाई केंद्र सरकार के इशारे पर की गई है। इसका जवाब देते हुए देवेंद्र फडणवीस ने केंद्रीय जांच एजेंसियों की कार्रवाई का समर्थन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *