Prime Minister Narendra Modi : प्रधानमंत्री ने बीरभूम हिंसा पर जताया दुख, कहा अपराधियों को सजा दिलाने में केन्द्र देगा पूरा समर्थन

नई दिल्ली, 23 मार्च (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में हुई हिंसा पर दुख जताते हुए विश्वास व्यक्त किया कि राज्य सरकार बंगाल की महान धरती पर ऐसा जघन्य पाप करने वालों को जरूर सजा दिलवाएगी। साथ ही अपराधियों को सजा दिलवाने में केंद्र की तरफ से राज्य सरकार को पूरा समर्थन देने का भी आश्वासन दिया। उल्लेखनीय है कि इस हिंसा में आठ महिलाओं और बच्चों की मृत्यु हुई है।

प्रधानमंत्री मोदी शहीद दिवस के अवसर पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल हॉल में स्थित बिप्लोबी भारत गैलरी का उद्घाटन करने के बाद कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “मैं पश्चिम बंगाल के बीरभूम में हुई हिंसक वारदात पर दुख व्यक्त करता हूं, अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं। मैं आशा करता हूं कि राज्य सरकार, बंगाल की महान धरती पर ऐसा जघन्य पाप करने वालों को जरूर सजा दिलवाएगी।”

उन्होंने कहा, “मैं बंगाल के लोगों से भी आग्रह करूंगा कि ऐसी वारदात को अंजाम देने वालों को, ऐसे अपराधियों का हौसला बढ़ाने वालों को कभी माफ न करे।”

प्रधानमंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार की तरफ से वह राज्य को इस बात के लिए आश्वस्त करते हैं कि अपराधियों को जल्द से जल्द सजा दिलवाने में जो भी मदद वो चाहेगी, उसे मुहैया कराई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *