Cricket : कृष्णा की शानदार गेंदबाजी, मल्टी क्रिकेट एकेडमी ने जीता मैच

लखनऊ, 23 मार्च (हि.स.)। बाबू बनारसी दास क्रिकेट लीग के सी एवं डी डीविजन में एक-एक मैच खेले गये। डी डीविजन में लखनऊ क्रिकेट हास्टल एवं ब्राइटवे कालेज के बीच खेले गये मैच में ब्राइटवे ने 93 रन से जीत लिया। वहीं सी डीविजन में कृष्णा यादव की शानदार गेंदबाजी से मल्टी क्रिकेट एकेडमी ने आशा स्पोर्ट्स फाउंडेशन को छह विकेट से हरा दिया।

40 ओवर के निर्धारित मैच में आशा स्पोर्ट्स की टीम टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 119 रन बनाकर 33वें ओवर में ही धाराशायी हो गयी। सर्वाधिक 29 रन सार्थक शर्मा ने बनाये। वहीं सत्यम ने 28 रन का योगदान दिया, जबकि शिवांस ने 16 रन बनाये। मल्टी टीम के गेंदबाज कृष्णा यादव ने मात्र 16 रन देकर तीन विकेट लिये। मल्टी क्रिकेट की टीम ने मात्र चार विकेट खोकर 22 ओवर में ही 121 रन बनाकर मैच को छह विकेट से जीत लिया। सर्वाधिक आदर्श यादव ने 61 रन बनाये। मैन आफ द मैच का खिताब कृष्णा यादव को दिया गया।

दूसरे मैच में ब्राइटवे की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 184 रन बनाकर 39वें ओवर में आउट हो गयी। सर्वाधिक 63 रन अर्श सिद्दीकी ने बनाये। वहीं लखनऊ क्रिकेट हास्टल की टीम 91 रन पर ही धाराशायी हो गयी और ब्राइटवे ने 93 रन से मैच को जीत लिया। मैन आफ द मैच का खिताब अर्श को दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *