उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने भारतीय फुटबॉल टीम में चुने जाने पर दानिश फारूक को दी बधाई

श्रीनगर, 22 मार्च (हि.स.)। जम्मू और कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने मंगलवार को दानिश फारूक को बहरीन और बेलारूस के खिलाफ आगामी अंतरराष्ट्रीय मैत्री मैच के लिए भारतीय पुरुष राष्ट्रीय फुटबॉल टीम में चुने जाने पर बधाई दी है।

भारतीय पुरुष राष्ट्रीय फुटबॉल टीम ने सोमवार को 25 सदस्यीय टीम की घोषणा की जो घरेलू टीम और बेलारूस के खिलाफ मैत्रीपूर्ण मैच खेलने के लिए बहरीन की यात्रा करेगी।

सिन्हा ने अपने बधाई संदेश में कहा, “दानिश फारूक को बहरीन और बेलारूस के खिलाफ आगामी अंतरराष्ट्रीय मैत्री मैच के लिए राष्ट्रीय फुटबॉल टीम में चयन पर बधाई। उनकी कड़ी मेहनत, जुनून और दृढ़ संकल्प कई और जम्मू-कश्मीर के युवाओं को प्रेरित करेगा। उन्हें मेरी शुभकामनाएं।”

भारतीय टीम का सामना 23 मार्च को मेजबान बहरीन से और 26 मार्च को बेलारूस से होगा। दोनों मैच भारतीय समयानुसार रात 9.30 बजे शुरू होंगे। दोनों मुकाबले इस साल के अंत में जून में होने वाले 2023 एएफसी एशियाई कप क्वालीफायर के लिए टीम की तैयारी का हिस्सा हैं।

भारत 8 जून से कोलकाता में अपने सभी 2023 एएफसी एशियाई कप क्वालीफायर मैच खेलेगा। भारत को ग्रुप डी में अफगानिस्तान, हांगकांग और कंबोडिया के साथ रखा गया है। 24 टीमों को छह समूहों में बांटा गया है और ग्रुप टॉपर्स के साथ-साथ पांच सर्वश्रेष्ठ दूसरे स्थान पर रहने वाली टीमें शोपीस इवेंट के लिए क्वालीफाई करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *