BJP : पश्चिम बंगाल में उड़ रही है लोकतंत्र की धज्जियां- भाजपा

नई दिल्ली, 22 मार्च (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पश्चिम बंगाल की कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठाते हुए कहा है कि पूरा राज्य आज बारूद के ढ़ेर पर बैठा हुआ है और लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया और पश्चिम बंगाल से सांसद लॉकेट चटर्जी ने यहां पार्टी मुख्यालय में आयोजित संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में तृणमूल कांग्रेस और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल में सबसे ज्यादा अपराध वो लोग करते हैं जिन्हें वहां की सत्तारूढ़ मुख्यमंत्री का राजनीतिक संरक्षण मिला हुआ है।

गौरव भाटिया ने राज्य के मौजूदा हालात का जिक्र करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल के वीरभूम जिले में पहले एक तृणमूल कांग्रेस के नेता की हत्या हुई, लेकिन उस हत्या के बाद जो हुआ, वो शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। वो बेहद दुःखद, चिंताजनक हैं। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि बंगाल में सबसे ज्यादा अपराध वो लोग करते हैं, जिन्हें वहां की सत्तारूढ़ ममता बनर्जी का राजनीतिक संरक्षण मिला हुआ है। ये लोग आये और 10-12 घरों के बाहर दरवाजे पर ताला लगा दिया और ये इसलिए किया गया ताकि उन घरों में जब आग लगाई जाए, तो उन घरों में रहने वाले निर्दोष लोग भाग न पाएं। उन घरों में आग लगाई गई और नृशंस हत्या की गई। उन्होंने आगे कहा कि खबर के अनुसार इस घटना में 10 लोगों की मौत हुई है, जिसमें छोटे छोटे बच्चे और महिलाएं भी शामिल हैं। एक ही घर से 7 शव निकाले गए हैं।

भाटिया ने कहा कि पिछले 2 मई के बाद पूरे देश ने देखा कि विधानसभा चुनाव के बाद हुई हिंसा में तृणमूल कांग्रेस द्वारा भाजपा के 100 के आसपास कार्यकर्ताओं की हत्या की गई।

वहीं, सांसद लॉकेट चटर्जी ने कहा कि पूरा पश्चिम बंगाल आज बारूद के ढेर पर बैठा है। हम सबको पुराना कश्मीर याद है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आने के बाद कश्मीर कैसे बदल गया और कितना सुंदर हो गया है ये भी हम सबने देखा है।

चटर्जी ने पश्चिम बंगाल की कानून व्यवस्था को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अब पश्चिम बंगाल पुराने कश्मीर की तरह बनता जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *