झूलन गोस्वामी के साथ खेलना सम्मान की बात : मिताली राज

माउंट माउंगानुई, 16 मार्च (हि.स.)। मौजूदा महिला एकदिवसीय विश्व कप 2022 में बुधवार को इंग्लैंड के खिलाफ हार झेलने के बाद कप्तान मिताली राज ने कहा कि अनुभवी तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी के साथ खेलना सम्मान की बात है।

झूलन गोस्वामी महिला क्रिकेट में 250 एकदिवसीय विकेट लेने वाली पहली गेंदबाज बनीं। उन्होंने बुधवार को इंग्लैंड के खिलाफ आईसीसी महिला एकदिनी विश्व कप मैच में टैमी ब्यूमोंट को आउट कर यह उपलब्धि हासिल की।

मैच के बाद मिताली ने कहा, “हमने निश्चित रूप से साझेदारी नहीं की थी और टॉस हारने के बाद हम जो चाहते थे उसे पाने के बावजूद हम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके। जब आप हारते हैं तो आप हमेशा सोचते हैं कि आपने रन कम बनाए। हालांकि 200 रन बनाने से मैच का परिणाम बदल सकता था।”

उन्होंने कहा, “हर मैच में हमने एक क्षेत्ररक्षण इकाई के रूप में अच्छा प्रदर्शन किया है। यह एक ऐसा विभाग है जहां हमने सुधार किया है। हमें अपनी बल्लेबाजी के साथ बहुत मेहनत करने की जरूरत है। झूलन गोस्वामी के साथ खेलना सम्मान की बात है। किसी भी तेज गेंदबाज के लिए इस स्तर पर लगातार खेलना मुश्किल है।”

बता दें कि इंग्लैंड ने भारत को 36.2 ओवर में 134 रनों पर समेट दिया और फिर 31.2 ओवर में 6 विकेट पर 136 रन बनाकर मैच जीत लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *