मैं जितना अधिक गेंदबाजी करती हूं, लय उतनी ही बेहतर होती है : एलिसे पेरी

वेलिंगटन, 15 मार्च (हि.स.)। आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप मैच में वेस्टइंडीज पर मिली जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया की ऑलराउंडर एलिसे पेरी ने कहा कि वह जितना अधिक गेंदबाजी करती हैं, उनकी लय उतनी ही बेहतर होती है।

एलिसे पेरी और एशले गार्डनर के तीन-तीन विकेटों की बदौलत पहले ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज को 131 रन पर समेटा और फिर उसके बाद राचेल हेन्स के बेहतरीन नाबाद 83 रनों की बदौलत सात विकेट से जीत दर्ज की।

पेरी ने मैच के बाद कहा, “यहां वास्तव में अच्छी स्थितियां थीं। हवा और ढलान ने मदद की। इन परिस्थितियों में गेंदबाजी करना प्रभावी था। मैं निरंतरता पर काम कर रही हूं और फिर विविधताओं पर थोड़ा काम कर रही हूं।”

उन्होंने कहा, “मुझे प्रशिक्षण पसंद है। मैं जितनी अधिक गेंदबाजी करती हूं, लय उतनी ही बेहतर होती है। हमने अपने समूह में कहा है कि यह स्थल हमारे लिए एक तरह का आधार होगा। हेंस ने वास्तव में अच्छा खेला।”

बता दें कि 132 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए, ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत खराब रही और तीसरे ओवर में केवल 6 रनों के कुल योग पर हेले मैथ्यूज ने एलिसा हीली को पवेलियन भेज दिया। इसके बाद चौथे ओवर में सात रनों के कुल योग पर मेग लैनिंग का विकेट शमिलिया कॉनेल ने लिया। इसके बाद क्रीज पर पेरी आईं, हालांकि वह कुछ खास नहीं कर सकीं और केवल 10 रन बनाकर चलती बनीं।

यहां से बेथ मूनी (नाबाद 28) ने हेन्स (नाबाद 83) के साथ मिलकर टीम को 30.2 ओवर में लक्ष्य तक पहुंचा दिया और टीम को सात विकेट से जीत दिला दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *