मुख्यमंत्री गठबंधन सहयोगी विधायकों एवं मंत्रिमंडल सदस्यों के साथ थिएटर में देखेंगे ‘द कश्मीर फाइल्स’

अगरतला, 15 मार्च (हि.स.)। त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव बुधवार को थिएटर में पाकिस्तानी उग्रवाद से पीड़ित कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ देखने जाएंगे। उनके साथ त्रिपुरा कैबिनेट के सभी सदस्य, भाजपा और आईपीएफटी विधायक, नगर निगम के मेयर और अन्य शीर्ष नेता भी जाएंगे। इस बीच मुख्यमंत्री ने आज फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री से टेलीफोन पर बात की है।

उल्लेखनीय है कि, ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने सिनेमाघर में रिलीज होने से पहले ही काफी प्रसिद्धि बटोर ली है। फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस कर रही है।

मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव ने मंगलवार को एक ट्वीट में कहा, “मैंने विवेक रंजन अग्निहोत्री से टेलीफोन पर बात की और उन्हें ‘द कश्मीर फाइल्स’ जैसी बेहतरीन फिल्म बनाने के लिए शुभकामनाएं दीं।” मुख्यमंत्री ने आगे लिखा कि विवेक अग्निहोत्री ने पत्नी पल्लबी जोशी के साथ त्रिपुरा आने की इच्छा जताई है। मैंने उन्हें त्रिपुरा आने और इस क्षेत्र की सुंदरता का आनंद लेने के लिए आमंत्रित किया है।

इस बीच, मुख्यमंत्री के ओएसडी संजय मिश्रा ने कहा कि कल मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव त्रिपुरा कैबिनेट के सभी सदस्यों के साथ थिएटर में फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ देखेंगे। उनके साथ भाजपा और आईपीएफटी के सभी विधायक, नगर निगम के मेयर और भाजपा के तमाम बड़े नेता इस फिल्म को देखने जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *