वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला टीम को एशेज के निराशाजनक प्रदर्शन से उबरने का मौका देगी : रूट

सेंट जॉन्स, 8 मार्च (हि.स.)। इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रूट ने कहा है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला उनकी टीम को एशेज के निराशाजनक प्रदर्शन से उबरने का मौका देगी।

वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला खेली जाएगी, जिसका पहला मैच आज कुछ घंटे बाद शुरू होगा।

रूट ने कहा, “मुझे लगता है कि यह हम सभी के लिए एशेज के निराशाजनक प्रदर्शन से उबरने का मौका देगी। हम जानते हैं कि हमारे लिए यहां आकर खेलना आसान जगह नहीं है, हम यहां 50 साल में केवल एक बार जीतने में सफल रहे हैं और अब यह टीम के लिए एक महान अवसर है। यहां जीतना एक बड़ी उपलब्धि होगी, इसलिए यह ऐसी चीज है जिसका हम बहुत लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। यह हमारे लिए एक बड़ी चुनौती है लेकिन कुछ ऐसा है जिसे लेकर हम बहुत उत्साहित हैं। हम इस श्रृंखला को जीतने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

इंग्लैंड वर्तमान में विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप तालिका में सबसे नीचे है, जिसमें दस मैचों में 10 अंक और जीत प्रतिशत 9.25 प्रतिशत है।

रूट ने कहा, “मुझे लगता है कि यह वास्तव में महत्वपूर्ण है कि हम उत्साह के साथ इस श्रृंखला के लिए तत्पर हैं, यह वास्तव में महत्वपूर्ण है कि जब टेस्ट क्रिकेट में अवसर आते हैं तो आप वास्तव में उन्हें पकड़ लेते हैं और मुझे पूरा विश्वास है कि हम ऐसा करने में सक्षम होंगे।”

उन्होंने कहा, ” यहां चार दिवसीय अभ्यास मैच हमारे लिए वास्तव में एक सकारात्मक कदम था, इसके प्रति हमारा दृष्टिकोण उत्कृष्ट था, मैदान के चारों ओर ऊर्जा और उत्साह था और जिस तरह से पूरे मैच में हमने सुधार किया वह वास्तव में अच्छा था। मुझे लगता है कि हमने इसका अधिकतम लाभ उठाया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *