Leyla Fernandez: लेयला फर्नांडीज ने जीता मॉन्टेरी ओपन का खिताब

मॉन्टेरी, 7 मार्च (हि.स.)। गत चैंपियन लेयला फर्नांडीज ने मॉन्टेरी ओपन का खिताब जीत लिया है। रविवार रात खेले गए खिताबी मुकाबले में कनाडा की स्टार टेनिस खिलाड़ी लेयला ने कोलंबिया की कैमिला ओसोरियो को शिकस्त दी। लेयला ने ओसोरियो को 6-7 (5), 6-4, 7-6 (3) से हराकर खिताब अपने नाम किया।

जीत के बाद लेयला ने कहा कि ओसोरियो एक कठिन और बहुत अप्रत्याशित खिलाड़ी है, उनकी मौजूदगी ने इस खिताबी मुकाबले को खास बना दिया।

डब्ल्यूटीए की आधिकारिक वेबसाइट ने लेयला के हवाले से कहा, “वह काफी खतरनाक और एक कठिन खिलाड़ी है। वह बहुत चालाक है, वह गेंदें ऊंची स्लाइस करती है, यह बहुत अप्रत्याशित है।”

रोमांचक खिताबी मुकाबले में, लेयला ने अपने बेहतरीन फोरहैंड की बदौलत आखिरी सेट में एक समय ओसोरियो पर 5-2 की बढ़त बना ली थी, लेकिन इसके बाद ओसोरियो ने वापसी करते हुए मुकाबले को टाईब्रेकर तक खिंच लिया अंत में लेयला ने अपने भावनाओं पर काबू रखते हुए 7-6 से जीत दर्ज कर खिताब पर कब्जा किया।

उन्होंने कहा, “अंतिम सेट में मैं कुछ कठिन क्षणों से गुजरने के बाद जीत दर्ज कर बहुत खुश हूं। मुझे आशा है कि मेरे और ओसोरियो के पास इस तरह के कई और कई फाइनल मुकाबले होंगे क्योंकि उसके बिना, मुझे नहीं लगता कि टूर्नामेंट का यह फाइनल विशेष होता।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *