John Abraham: जॉन अब्राहम की फिल्म ‘अटैक’ पार्ट वन का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

लम्बे समय से चर्चा में बनी हुई जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नाडीज और रकुलप्रीत अभिनीत एक्शन थ्रिलर फिल्म अटैक पार्ट वन का धमाकेदार ट्रेलर सोमवार को मेकर्स ने जारी कर दिया है। ट्रेलर को जॉन अब्राहम ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा करते हुए लिखा-‘इंडिया का पहला सुपर सोल्जर देश को बचाने आ गया है। यह फिल्म 1 अप्रैल को रिलीज सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ‘

ट्रेलर की शुरुआत में बैकग्राउंड से जॉन अब्राहम की आवाज में एक डायलॉग सुनाई देता है, जिसमें वह कहते हैं -‘हमारी जिंदगी के दो दिन बहुत खास होते हैं, पहला जिस दिन हम जन्म लेते हैं और दूसरा हम जान जाएं कि हमने जन्म क्यों लिया।’ इसके बाद ट्रेलर में जॉन अब्राहम जबरदस्त एक्शन करते नजर आते हैं। फिल्म के ट्रेलर में जॉन अब्राहम के अलावा जैकलीन फर्नाडीज, रकुलप्रीत और प्रकाश राज भी झलक है। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म का ट्रेलर एक्शन और रोमांच से भरपूर है।

फिल्म अटैक एक ऐसी घटना पर आधारित है, जिसमें आतंकवादियों द्वारा होस्टेज बनाए जाने के कारण पूरा देश घुटनों पर आ जाता है। फिल्म में जॉन अब्राहम एक रेंजर ऑफिसर की भूमिका में होंगे। फिल्म ‘अटैक’ लक्ष्मण राज आनंद द्वारा लिखित-निर्देशित और धीरज वधावन, अजय कपूर और जॉन अब्राहम द्वारा निर्मित है। यह फिल्म इसी साल एक अप्रैल को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *