Bachchan Pandey: बच्चन पांडे’ का नया गाना ‘सारे बोलो बेवफा’ रिलीज

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘बच्चन पांडे’ का नया गाना ‘सारे बोलो बेवफा’ सोमवार को रिलीज हो गया है। इसकी जानकारी खुद अभिनेता अक्षय कुमार ने दी है। अक्षय कुमार ने फिल्म के इस गाने को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा-‘अब दिल टूटने की गूंज सबको सुनाई देगी। क्योंकि सारे जोर से बोलेंगे…बेवफा!’

फिल्म के इस गाने में गानें में अक्षय के साथ एक्ट्रेस कृति सेनन और अरशद वारसी भी डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में कृति सेनन कैमरा लेकर शूटिंग करती दिख रही हैं। ‘सारे बोलो बेवफा’ को बी प्राक ने अपनी अवाज दी है, वहीं टी-सीरीज ने गाने का निर्माण किया है। सोशल मीडिया पर फैंस इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं। यह गाना फिल्म का तीसरा गाना है। इससे पहले बच्चन पांडे के दो गाने ‘मार खायेगा’ और ‘मेरी जान मेरी जान’ पहले ही रिलीज हो चुका है।

गौरतलब है कि बच्चन पांडे में अक्षय कुमार के साथ कृति सेनन, जैकलीन फर्नाडीज और अरशद वारसी भी लीड रोल में हैं। बच्चन पांडे’ एक गैंगस्टर ड्रामा बेस्ड कॉमेडी एक्शन फिल्म है। फिल्म में अक्षय टाइटल रोल में हैं। वहीं फिल्म में कृति सेनन मायरा नाम की फिल्म निर्देशिका और अरशद वारसी को एक स्ट्रगलिंग एक्टर के रूप में दिखाया जायेगा। जबकि जैकलीन बच्चन पांडे की प्रेमिका के किरदार में नजर आएंगी। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को साजिद नाडियावाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। बच्चन पांडे इसी साल 18 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *