Anupam Kher : अनुपम खेर ने अपने 67वें जन्मदिन पर दिखाया जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन

बॉलीवुड में ड्रामा ऑफ स्कूल के नाम से मशहूर दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर का आज 67 वां जन्मदिन है। इस खास दिन पर अनुपम खेर ने अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं। अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह अपनी फिट बॉडी फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं।

तस्वीर को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा-‘हैपी बर्थडे टू मी। आज जब मैं अपना 67वां साल शुरू कर रहा हूँ, मैं अपने लिए एक नया विजन पेश करने के लिए मोटिवेटेड और एक्साइटेड हूँ। ये तस्वीरें पिछले कुछ सालों में मेरे द्वारा की गई धीमी प्रगति का एक उदाहरण हैं। 37 साल पहले आप एक यंग ऐक्टर से मिले, जिसने सबसे अनूठे तरीके से शुरुआत की और एक 65 साल के आदमी का किरदार निभाया।अपने पूरे करियर में मैंने एक कलाकार के रूप में हर एक रास्ते को तलाशने की कोशिश की है। लेकिन एक सपना है जो मेरे अंदर हमेशा से था, पर उसे हकीकत बनाने के लिए कभी कुछ नहीं किया। मेरा सपना था कि मैं अपनी फिटनेस को गंभीरता से लूँ और अपने आप को खुद के बेस्ट वर्जन के रूप में देखूं और महसूस करूं। मैंने अपनी फिटनेस जर्नी की राह पर चलना शुरू कर दिया है और मैं अपनी इस जर्नी को आपके साथ शेयर करना चाहता हूँ। मैं अपने अच्छे और बुरे दिनों को आपके साथ शेयर करूंगा। उम्मीद है कि एक साल बाद हम एक साथ मिलकर एक नया जश्न मनाएंगे। मुझे शुभकामनाएं दीजिए। यह 2022 है।’ इसके साथ ही अनुपम खेर ने हैशटैग ईयरऑफदबॉडी हैशटैग कुछभीहोसकताहै और हैशटैग हैप्पीबर्थडेटूमी का भी इस्तेमाल किया है।

अनुपम खेर के इस पोस्ट के जरिये फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। साथ ही उनके बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर हैरान भी है। अनुपम खेर इस उम्र में भी बिलकुल फिट दिखाई दे रहे हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं और अभिनय जगत में भी वह काफी सक्रिय है। अनुपम खेर की आगामी फिल्म द कश्मीर फाइल्स इसी साल 11 मार्च को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के अलावा अनुपम खेर फिल्म ऊंचाई में भी नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *