Vidya Balan: विद्या बालन की फिल्म ‘जलसा’ का शानदार टीजर जारी

फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन की आगामी फिल्म ‘जलसा’ का शानदार टीजर शुक्रवार को जारी हो गया है। इस फिल्म में विद्या बालन के साथ फिल्म के टीजर में फिल्म के सभी लीड एक्टर्स शेफाली शाह और इकबाल खान की झलक भी देखी जा सकती है।

टीजर की शुरुआत एक गाड़ी से होती है, जो स्कूटी को टक्कर मार देती है। फिर बैकग्राउंड से विद्या बालन की आवाज आती है,जिसमें वह कहती है- ‘एक स्टोरी है, उस पर सही दिशा में काम करना है।’ इसके बाद शेफाली शाह दिखती हैं। दोनों ही बहुत सीरियस और सहमे हुए हैं। इकबाल खान की भी झलक दिखती है। बैकग्राउंड से आवाज आती है, ‘आजकल खबर छिपाने में ज्यादा फायदा है।’ ये सुनकर विद्या गहरी सोच में डूब जाती हैं।

फिल्म का यह छोटा सा टीजर सस्पेंस और रोमांच से भरपूर है। वहीं बात करें फिल्म की तो इस फिल्म में विद्या बालन, शेफाली शाह और इकबाल खान के अलावा मानव कौल, रोहिणी हट्टंगड़ी, विधात्री बंदी, श्रीकांत मोहन यादव, शफीन पटेल, और सूर्या कसीभटला जैसे शानदार कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। सुरेश त्रिवेणी निर्देशित इस फिल्म का प्रीमियर 18 मार्च को अमेजन प्राइम वीडियो पर इंडिया और दुनियाभर के 240 देशों में होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *