Cricket : अमर एलेवन क्रिकेट क्लब 4 विकेट से जीता मैच

मोतिहारी,4मार्च(हि.स.)।ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में स्व.प्रदीप नंदन शर्मा उर्फ दीपू जी मेमोरियल डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट लीग सीनियर डिवीजन पूल-ए के मैच में अमर एलेवन क्रिकेट क्लब के घातक गेंदबाजी के सामने हवाई अड्डा क्रिकेट क्लब 4 विकेट से पराजित हुआ।

टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी हवाई अड्डा क्रिकेट क्लब की टीम अमर एलेवन के गेंदबाज अमन मिश्रा के 4 और नंदन के 3 विकेट के सामने 24.1 ओवर में सिर्फ 10 विकेट खोकर महज 60 रन के स्कोर पर ही सिमट गई।हवाई अड्डा के बल्लेबाज शक्ति ने 12 और अमन कुमार ने 11 रन बनाए। वही लक्ष्य का पीछा करने उतरी अमर एलेवन की टीम 11.1 ओवर में 6 विकेट खोकर 61रन का स्कोर बनाकर मैच को 4 विकेट से जीत लिया।टीम के लिए बल्लेबाज आलोक जायसवाल ने 20 और नंदन कुमार ने नाबाद 14 रन बनाए।

हवाई अड्डा क्रिकेट टीम के गेंदबाज मणि ने 3 और अंकित ने 2 विकेट चटकाए। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार अमर एलेवन के खिलाड़ी अमन मिश्रा को दिया गया।मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव ज्ञानेश्वर गौतम मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन अनुशासन समिति अध्यक्ष शैलेन्द्र मिश्र बाबा कन्वेनर राशिद जमाल खान सुरेन्द्र पांडेय वरिष्ठ खिलाड़ी प्रदीप कुमार सिंह,अनिल कुमार सिंह,मो.आलम सहित खेलप्रेमी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *