Prime Minister Narendra Modi Rally : प्रधानमंत्री तीन मार्च को जौनपुर व चंदौली में रैली को करेंगे संबोधित

लखनऊ, 02 मार्च (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन मार्च को जौनपुर और चंदौली में विजय शंखनाद रैली को संबोधित करेंगे। भाजपा ने रैली के सफल आयोजन के लिए सभी जरूरी तैयारियों को पूरा कर लिया है।

रैली की जानकारी देते हुए भाजपा के प्रदेश महामंत्री और रैली प्रभारी अनूप गुप्ता ने बताया कि गुरूवार 03 मार्च को प्रधानमंत्री जौनपुर के टीडी कॉलेज मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

इस जनसभा में प्रधानमंत्री बदलापुर, शाहगंज, जौनपुर, मल्हनी, मुंगराबादशाहपुर, मछलीशहर, मड़ियाहूं, जाफराबाद और केराकत विधानसभाओं के भाजपा कार्यकर्ताओं, समर्थकों के साथ जनता को संबोधित करेंगे।

इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी चंदौली के नवीन कृषि मंडी स्थल के समीप होने वाली रैली को संबोधित करेंगे, जिसमें चंदौली, सकलडीहा, सैयदराजा और चकिया विधानसभा की आम जनता, भाजपा समर्थक और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

सभी रैलियों में कोविड गाइडलाइंस का पालन करते हुए लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। प्रधानमंत्री जी के सभी कार्यक्रमों का प्रसारण सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी किया जाएगा। प्रदेश भर से कार्यकर्ता और आमजन भी उन्हें सोशल मीडिया तथा मीडिया के विभिन्न माध्यमों से सुन सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *