Hasan Ali: लंकाशायर ने छह काउंटी चैंपियनशिप मैचों के लिए हसन अली के साथ किया करार

मैनचेस्टर, 2 मार्च (हि.स.)। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली के साथ लंकाशायर ने छह काउंटी चैंपियनशिप मैचों के लिए करार किया है। हसन कुल 41 विकेट और 16.07 की इकॉनमी के साथ तीसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे। कप्तान डेन विलास के बाद हसन लंकाशायर के दूसरे विदेशी खिलाड़ी होंगे।

हसन ने कहा, “मैं अपने करियर में पहली बार इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलने की संभावना से बहुत उत्साहित हूं। एमिरेट्स ओल्ड ट्रैफर्ड एक ऐसा स्टेडियम है जो मेरे लिए विशेष यादें रखता है। मैंने 2016 में इंग्लैंड के खिलाफ अपना टी20 अंतरराष्ट्रीय पदार्पण इसी मैदान पर किया था।”

उन्होंने कहा, “मुझे पाकिस्तान के दिग्गज वसीम अकरम के नक्शेकदम पर चलने पर बहुत गर्व है, जो हमेशा लंकाशायर के साथ अपने समय की बहुत बात करते हैं। मैं अप्रैल में टीम के साथ जुड़ने का इंतजार नहीं कर सकता।”

बता दें कि हसन काउंटी चैंपियनशिप के इस सीजन में खेलने वाले नौवें पाकिस्तानी क्रिकेटर हैं। उनसे पहले शान मसूद (डर्बीशायर), जफर गोहर, नसीम शाह (दोनों ग्लूस्टरशायर), मोहम्मद अब्बास (हैम्पशायर), शाहीन शाह अफरीदी (मिडलसेक्स), मोहम्मद रिजवान (ससेक्स), अजहर अली (वॉस्टरशायर) और हारिस रौफ (यॉर्कशायर) इस सीजन के लिए काउंटी अनुबंध पर हस्ताक्षर कर चुके हैं।

लंकाशायर के मुख्य कोच ग्लेन चैपल ने कहा, “हसन एक उच्च गुणवत्ता वाले खिलाड़ी हैं और प्रथम श्रेणी और टेस्ट मैच क्रिकेट में उनका अच्छा रिकॉर्ड है। हमें विश्वास है कि उनका लाल गेंद कौशल हमारे गेंदबाजी आक्रमण को और मजबूती देगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *